- इंडियन आइडल फेम अंकिता मिश्रा के गानों पर जमकर झूमे कनपुरिया फैन्स

- लेजर शो, कॉमेडी और कवि सम्मेलन मुशायरा के लिए जुटी सैकड़ों की भीड़

kanpur@inext.co.in

KANPUR : ब्रांड कानपुर महोत्सव का तीसरा दिन धमाकेदार रहा। लेजर शो के बाद इंडियन आइडल फेम अंकिता मिश्रा की जादुई आवाज ने सबको मदहोश कर दिया। वहीं राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाया। डॉ। हरिओम व मालविका ने अपनी गजलों से सबकी वाहवाही लूटी। जबकि देर रात तक कवि सम्मेलन और मुशायरे में पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

क्रेजी किया रे

महोत्सव के तीसरे दिन इंडियन आइडल फेम अंकिता मिश्रा को सुनने कनपुरिया फैन्स बड़ी संख्या में जुटे। अंकिता ने सेक्सी लेडी ऑन द फ्लोर गाना गाकर समां बांध दिया। गिटार और आर्केस्ट्रा की बीट पर अंकिता के गाने सुनकर लोग कुर्सियों पर खड़े होकर झूमने लगे। हार्ट बीट म्यूजिक पर अरूण दास, विनती सिंह, रोहित और सौरभ दुबे की आवाज ने माहौल में चार चांद लगा दिए।

अई गजब राजू भइया

देश-दुनिया में कनपुरिया कॉमेडी को मशहूर करने वाले गजोधर भइया यानि अपने राजू श्रीवास्तव ने भी सबको खूब गुदगुदाया। बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों पर कटाक्ष करती राजू भइया की कॉमेडी पर जमकर तालियां बजी। इसके बाद सिटी के फॉर्मर डीएम डॉ। हरिओम और मालविका ने अपनी गायकी से सबकी तालियां बटोरी। कवि सम्मेलन और मुशायरा सुनने के लिए भी बड़ी तादाद में लोग मोतीझील पहुंचे। देर रात तक हंसी-ठहाकों का दौर चलता रहा।

युवा टैलेंट का दिखा दम

इससे पहले महोत्सव में कॉलेज स्टूडेंट्स ने भी जलवा बिखेरा। जोश और उत्साह से लबरेज युवाओं ने फोक डांस, मेहंदी कॉम्पटीशन और क्विज कॉम्पटीशन में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। कलरफुल कॉस्ट्यूम में डिफरेंट कॉलेजेज के स्टूडेंट्स ने डिफरेंट फोक आइटम परफॉर्म किए। एएनडी कॉलेज, एसएन सेन, डीएवी, ओंकारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन, बीएनएसडी शिक्षा निकेतन, बाल ज्ञान मंदिर के बच्चों की परफॉर्मेस शानदार रही। क्लासिकल डांस में ज्योति सिंह, फोक डांस में शालिनी एंड ग्रुप विनर, सीमा अवस्थी व निकिता एंड ग्रुप की परफॉर्मेस सराहनीय रही। वहीं मेंहदी अनुष्का गौतम, ज्योति धनुक, शाजिया नफीस विनर रहीं। राज यादव और प्रशांत वशिष्ठ को क्विज प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया।