ये खिलाड़ी कहां खर्च करते हैं अपना पैसा

By: Inextlive | Publish Date: Thu 27-Oct-2016 05:58:20
A- A+
ये खिलाड़ी कहां खर्च करते हैं अपना पैसा
आप के पास पैसा हो तो आप क्‍या करेंगे। ज्‍यादातर लोग पैसे की बचत करते हैं पर हम आप को आज स्‍पोटर्स स्‍टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जो अपना पैसा पानी की तरह अपने शौका को पूरा करने के लिए बहाते है। किसी को कारों का शौक है तो किसी को शेर पालने का। आप स्‍पोटर्स स्‍टार के शौक जान कर चौंक जाएंगे।


1- फ्लोयेड मेवेदर
रिटायर्ड बॉक्‍सर मेवेदर जूनियर ने क्रिसमस के तोहफे के रूप में एक दो महीनें का बाघ का बच्‍चा लिया है। मेवेदर ने इंस्‍टाग्राम पर बाघ के साथ एक फोटो अपलोड की थी। मेवेदर एक ऐसे बॉक्‍सर हैं जिन्‍होंने 49-0 का अनबीटेन रिकॉर्ड बनाया है।


2- रवीन्‍द्र जडेजा
टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर रवीन्‍द्र जडेजा को घोड़ो से प्‍यार है। खाली समय के दौरान रवीन्‍द्र को हार्स रायडिंग का शौक है। जमनगर के पास उनका एक फार्महाउस भी है।


3- टाइगर वुड्स
मशहूर गोल्‍फ प्‍लेयर टाइगर वुड्स्‍ को कौन नही जानता है। टाइगर को प्रॉपर्टी खरीदने का शौक है। वो सबसे ज्‍यादा पैसा कमाने वाले खिलाडि़यों में पहले नंबर पर हैं। ज्‍यूपिटर आइसलैंड, फ्लोरिडा, में उनके पास 530 वर्गमीटर का बंग्‍ला है। जिसमें जिम, स्विमिंग पूल और गोल्‍फ ट्रेनिंग स्‍टूडियो भी है।



4- माइक टाइसन
माइक टाइसन सबसे धनी खिलाडि़यों में से एक हैं। टाइसन अपना पैसा ज्‍वैलरी, कपड़ों, कारों और शेरों पर खर्च करते हैं। टाइसन ने अपनी एक्‍स वाइफ को 2 मिलियन का बाथ टब गिफ्ट किया था।


5- क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो
पुर्तगाल के सुपरस्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को पता है कि राजाओं जैसी जिंदगी कैसे जी जाती है। क्रिसिटयानो को स्‍पोटर्स कारों का शौक है। रोनाल्‍डो के पास ऐस्टिन मार्टिन से लेकर रॉयल्‍स रायस कारों का शानदार कलेक्‍शन है।


6- वेन रूनी
इस इंग्लिश सुपर स्‍टार को हॉर्स रेसिंग का शौक है। अपने शौक के चलते रूनी ने तीन रेसिंग कोर्स भी खरीद डाले। इसे कहते हैं पैसा नहीं शौक बड़ी चीज होती है।


7- मॉरियो बेलोटेली
मॉरियो को उनके महंगे शौकों के लिए जाना जाता है। मॉरियो को अपनी कार कहीं भी खड़ी करने का शौक है। अपने इस अनोखो शौके के चलते मॉरियो हजारों डॉलर लुटा चुके हैं।


8- चेड जोहान्‍सन
चेड एक फुटबॉलर है। चेड महंगे शौक रखने के लिए खेलों की दुनिया में खासे मशहूर हैं। अपने बर्थडे पर चेड ने एक कस्‍टमाइज सेमी ट्रक खरीदा था। उन्‍होंने ट्रक के साइड में अपना नाम प्रिंट करवाया था।


9- क्रिस जोहान्‍सन
क्रिस को अपने अजीबो गरीब शौक के लिए जाना जाता है। क्रिस को सोने के दांत पसंद है। क्रिस ने सोने के दांत लगवाए हैं। एक बार क्रिस ने अपनी ट्रेनिंग मिस कर दी क्‍योकि वो अपने दांत घर पर ही भूल गए थे।

Sports News inextlive from Sports News Desk