-पुलिस के विरोध में उतरी जनता, आरोपियों को छुड़ाने की कोशिश

-क्रिकेट पर लग रहा था लाखों का सट्टा, एसएसपी के निर्देश पर कार्रवाई

>BAREILLY: एसएसपी के निर्देश पर क्रिकेट में सट्टा लगाने वालों के सैटरडे को खिलाफ अभियान चलाया गया। पुलिस ने आंवला थाना क्षेत्र के गंज त्रिपौलिया से दो आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पकडे़ गए दोनों युवकों में एक पूर्व पालिकाध्यक्ष तो दूसरा एक इंटर कालेज के ¨प्रसिपल का बेटा है।

एक आरोपी हाे गया फरार

एसपी देहात यमुना प्रसाद, सीओ संतोष कुमार सिंह के निर्देशन में इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह पवार, चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल शर्मा ने टीम के साथ आंवला थाना क्षेत्र के गंज त्रिपौलिया स्थित एक मकान पर सैटरडे छापा मारा। पुलिस कार्रवाई में कमलेश गुप्ता उर्फ बन्टू व चन्द्र प्रकाश को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से मनोज कुमार गुप्ता फरार हो गया। कमलेश आंवला के पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष रामपाल गुप्ता का बेटा है। जबकि चंन्द्र प्रकाश सुभाष इंटर कॉलेज आंवला के प्रिंसिपल प्रेमपाल का बेटा है।

गैंग का हाेगा खुलासा

आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम को स्थानीय नागरिकों का कड़ा विरोध झेलना पड़ा। मोहल्ले के लोग आरोपियों को पुलिस से छुड़वाने का प्रयास करते रहे। मोहल्ले के लोगों के विरोध को देखते हुए एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। उसके बाद वे आरोपियों को थाने ले गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों के पास आठ मोबाइल फोन, एक टैबलेट, तीन डायरी, रजिस्टर तथा कमलेश के पास से एक अवैध पौनिया 315 बोर व दो कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया, कि मोबाइल व डायरी में मौजूद नामों व लेखा-जोखा से पूरे सटोरियों के गैंग का खुलासा किया जाएगा।