- सेमीफाइनल में जीडी गोयंका को 4 विकेट से हराया

- राइजिंग स्टार के बॉलर मयंक चौधरी बने मैच में मैन ऑफ द मैच

आगरा। एसआई सोलोस्ट्राइक अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में फ्राइडे को मुफीद -ए-आम इंटर कालेज के ग्राउंड पर राइजिंग स्टार की टीम ने जीडी गोयंका एकेडमी की टीम को 4 विकेट से हराया। इस जीत के साथ राइजिंग स्टार ने फाइनल में जगह बना ली है। जहां उसका मुकाबला संडे को विविधा सनराइज अकादमी से होगा।

6 विकेट से हराया जीडी गोयंका को

टॉस जीतकर राइजिंग स्टार की टीम ने पहले बांलिग का डिसीजन लिया। बैटिंग करने उतरी जीडी गोयंका की टीम मैच के निर्धारित 35 ओवर भी नहीं खेल पाई। गोयंका की पूरी टीम 29 ओवरों में सभी विकेट खोकर 139 रन का ही स्कोर बना पाई। जिसमें मुकेश ने 50 और रितिक ने 41 रनों योगदान किया। राइजिंग की ओर से मयंक ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटकर जीडी गोयंका की टीम की कमर तोड़ दी। रोहित ने भी 2 विकेट लिए।

दूसरी इनिंग में बैटिंग करने उतरी राइजिंग स्टार की टीम ने 33 वें ओवर में 6 विकेट खोकर टारगेट प्राप्त किया। इस स्कोर में इंद्रजीत ने 31 और अभिषेक ने 25 रनों का योगदान किया।

मयंक बने मैन ऑफ द मैच

सेमीफाइनल मुकाबले में घातक बांलिग के जरिये 6 विकेट हासिल करने वाले राइजिंग स्टार टीम के मयंक चौधरी को आयोजक फिरोज द्वारा मैन आफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया।

विविधा और राइजिंग स्टार के बीच फाइनल मुकाबला

सेमीफाइनल में जीत के साथ ही राइजिंग स्टार की टीम ने फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं, जहां उसका मुकाबला सनडे को पहले से फाइनल में प्रवेश कर चुकी विविधा एकेडमी से होगा।