जब इमरान खान ने की गलत खबर पर सीरियस ट्वीट, पाकिस्‍तानी आवाम में बन गए अप्रैल फूल

By: Inextlive | Publish Date: Mon 03-Apr-2017 11:59:02
A- A+
जब इमरान खान ने की गलत खबर पर सीरियस ट्वीट, पाकिस्‍तानी आवाम में बन गए अप्रैल फूल
फर्स्‍ट अप्रैल को अप्रैल फूल लगभग पूरी दुनिया में मनाया गया। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब धूम रही। ऐसे में आपको जानकर हैरानी कि अप्रैल फूल का शिकार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान भी हो गए है। सिर्फ इमरान ही नहीं और कई दूसरे बड़े राजनेता भी इसका शिकार हो गए हैं। अब आप सोच रहें कि आखिर यह मजेदार घटना कैसे हो गई तो पूरा मामला जानने के लिए यहां पर पढ़ें...

मीटिंग में फैसला
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान समेत दूसरे बड़े राजनेता शनिवार को वायरल हुई एक फर्जी स्टोरी का शिकार हो गए। खबर ये वायरल हुई कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बड़ा फैसला किया है। जिससे चीन और पाकिस्‍तान के आपसी संबंधों को सुधारा जाएगा। ऐस में अब चीन के सिडेंट शी जिनपिंग के ऑनर में इस्लामाबाद के नए एयरपोर्ट का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा। इस एयरपोर्ट के नाम के बारे में यह बड़ा फैसला पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज लीडर्स की इस्लामाबाद में हुई एक हाई-लेवल मीटिंग में लिया गया है। जिसके बाद से अब यह एयरपोर्ट हमेशा शी जिनपिंग एयरपोर्ट से ही जाना जाएगा।



ये भी हुए शिकार
ऐसे में सोशल मीडिया पर फैली इस खबर को पढ़कर इमरान खान से रहा नही गया। उन्‍होंने इस खबर पर ट्वीट कर दिया। जिसमें उन्‍होंने शरीफ सरकार को वॉर्निंग देते हुए लिखा कि सरकार बिक गई है। यह सब चीन को खुश करने के लिए किया जा रहा है। जिससे उनके इस ट्वीट पर लोग चुटकी लेने लगे। सबसे खास बात तो यह है कि सिर्फ इमरान खान ही नहीं कई दूसरे बड़े नेता भी इसका शिकार हुए है। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रहमान मालिक और पीपीपी चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद अप्रैल फूल पर इन नेताओं के इस नासमझी की सोशल मीडिया खूब हंसी हो रही है।

International News inextlive from World News Desk