-सूचना पाकर पहुंची शिवकुटी पुलिस को छानबीन में मृतका के कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट

-मायके पक्ष को सूचना मिलने के बाद बेटी की मौत पर मचा कोहराम

ALLAHABAD: शिवकुटी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटककर जान दे दी। घटना की जानकारी परिवार वालों से मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

रेनूकूट सोनभद्र निवासी विजय कुमार थर्मल पावर प्लांट में कर्मचारी हैं। उन्होंने अपनी बेटी अंजली की शादी करीब छह साल पहले कौडि़हार नवाबगंज के मनोज कुमार के साथ की थी। विवाह के कुछ साल बाद मनोज पांच साल के बेटे व पत्नी को लेकर शहर आकर रहने लगा। वह परिवार के साथ शिवकुटी थानाक्षेत्र के रसूलाबाद स्थित एक लॉज में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। मनोज मोहल्ले में स्थित एक स्कूल में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर काम करता है।

खुला था दरवाजा

मंगलवार सुबह वह बेटे को लेकर स्कूल चला गया। करीब साढ़े 11 बजे मनोज की बहन लॉज पहुंची, तो घर का दरवाजा अंदर से खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गई। अंजली फांसी के फंदे पर झूल रही थी। और उसकी मौत हो चुकी थी। अंजली दुपट्टे के बने फंदे पर लटक रही थी। खबर पाकर शिवकुटी पुलिस और पति भी मौके पर पहुंचा। कमरे की छानबीन हुई, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। कमरे का दरवाजा खुला होने के कारण खुदकशी संदिग्ध मानी जा रही है।

वर्जन

प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आया है। पारिवारिक कारणों से खुदकशी की बात सामने आ रही है। घटना की जानकारी मृतका के परिवार वालों को दे दी गई है। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मायके पक्ष की तरफ से अगर कोई तहरीर मिलती है। तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-विजय विक्रम, थानाध्यक्ष