-जुगसलाई थाना क्षेत्र के वीर कुंअर सिंह चौक की है घटना

-घटना को अंजाम देकर भागे अपराधी, मुंह देखती रह गई पुलिस

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: जुगसलाई थाना क्षेत्र के वीर कुंअर सिंह चौक पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक लाख रुपए की छिनतई कर ली। घटना दिन में क्ख् बजे के आसपास की है। जानकारी के मुताबिक सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के चंपिया निवासी देवेंद्र यादव (भ्0) बिष्टपुर स्थित एसबीआई बैंक से पैसा निकाल कर जुगसलाई थाना क्षेत्र के बजरंग टेकरी स्थित एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो क्रिमिनल्स पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

देर तक मचाते रहे शोर

घटना के बाद पीडि़त देवेंद्र यादव और उनके बेटा काफी देर तक शोर मचाता रहे, लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने मदद नहीं की। किसी भी व्यक्ति ने उसकी मदद नहीं की। आसपास बाइक सवार लोगों से मदद की गुहार भी लगाई लेकिन कोई मदद को तैयार नहीं हुआ। दौड़ते हुए दोनों ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश धक्का देते हुए भाग निकले। घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई। झारखंड बंद के मद्देनजर वीर कुंअर सिंह चौक पर सात-आठ पुलिसकर्मी तैनात थे, लेकिन वे इस घटना से अनजान बने रहे। पीडि़त देवेंद्र यादव ने जुगसलाई थाने में एफआइआर दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस महीने हुई छिनतई की घटनाएं

ख् मई- बाराद्वारी में दिन-दहाड़े छीन लिया भ्0 हजार का डायमंड लगा लॉकेट।

ब् मई- टेल्को में दिन के क्ख्.फ्0 बजे शिक्षिका से बाइक सवार बदमाशों ने चेन स्नैचिंग कर ली।

7 मई-कपाली ओपी के ठीक सामने दिन के क्क् बजे मो शमीम से बदमाशों ने 7फ्00 रुपए छीन लिए। विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से हमला किया।

ख्फ् मई-साकची थाना क्षेत्र के स्टील हाउस के पास सेल्समैन को उस्तरा मारकर बाइक सवार अपराधियों ने ब्8 हजार रुपए कैश, मोबाइल और रिचार्ज कूपन ले भागे।

जुगसलाई थाना क्षेत्र में एक लाख रुपए की छिनतई की घटना हुई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

-बीएन सिंह, डीएसपी, लॉ एंड ऑर्डर