VARANASI : मंडुवाडीह थाना एरिया के महेशपुर में शनिवार की सुबह नो एंट्री में घुसे ट्रक के धक्के से अदिति (चार वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। शिवदासपुर के नन्हे बेटी अदिति को महेशपुर स्थित स्कूल पहुंचाने बाइक से जा रहे थे। स्कूल के पास गोरखपुर से मुर्गी का चारा लादकर काशी विद्यापीठ ब्लाक जा रहे ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। धक्का लगने से अदिति और नन्हे सड़क पर गिर पड़े।

जान देने के लिए कूदा ट्रेन के सामने

VARANASI : लहरतारा पुल के पास शनिवार की सुबह बिहार निवासी भूषण (30 वर्ष) जान देने के लिए ट्रेन के सामने कूद गया। इंजन के धक्के से उसे गंभीर चोट लगी है। उसे मंडलीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। भूषण ने बताया कि माता-पिता की मौत हो चुकी है। इससे वह परेशान रहता था। दवा लेने वह बनारस आया था। इसी बीच लहरतारा जा पहुंचा और ट्रेन के सामने कूद गया।

ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत

VARANASI : कपसेठी थाना क्षेत्र के जगतीपुर गांव में शनिवार को पूनम यादव (17 वर्ष) कपसेठी रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गेट के पास ट्रेन की चपेट में आ गयी। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतका पांच भाइयों व तीन बहनों में सातवें नंबर पर थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते पांच माह से पूनम की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसके चलते उसने बीच में पढ़ाई भी छोड़ दी थी।

विवाहिता ने आग लगाकर दी जान

VARANASI : चोलापुर थाना एरिया के कटारी गांव में शनिवार की भोर में विवाहिता नीलू यादव (ख्म् वर्ष) ने खुद को आग लगाकर जान दे दी। घटना की वजह पारिवारिक कलह बतायी जाती है। विवाहिता का मायका गौरा (चौबेपुर) में है। उसकी शादी छह साल पहले कटारी के रवींद्र यादव से हुई थी। दो बच्चों की मां नीलू का पति रवींद्र फौज में है। मौत की सूचना पर मायके वाले भी पहुंच गए थे।