VARANASI: जमशेदपुर टाटा नगर से अपने देवर के यहां रहने आई विवाहिता दो दिनों से लापता है। महिला का पति शुक्रवार को थाने पहुंचा और पत्‍‌नी की गुमशुदगी की तहरीर दी। जमशेदपुर के रहने वाले वीरेन्द्रनाथ पत्‍‌नी सोनी (38) को डीरेका कर्मी अपने भाई सुरेन्द्रनाथ के यहां 23 अक्टूबर को छोड़कर गए थे। उनके मुताबिक 17 दिसम्बर को पत्‍‌नी घर से सब्जी लाने की बात कहकर निकली और तभी से वापस नहीं लौटी। पति ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है।

लापरवाही पड़ी भारी, चोरों की हो गई चांदी

VARANASI: जंसा के भाऊपुर में मोबाइल की दुकान चलाने वाले दुकानदार अनिल पांडेय की लापरवाही से चोरों की चांदी हो गई। शुक्रवार को दोपहर में सातो गांव निवासी अनिल पांडेय अपनी दुकान का आधा शटर गिराकर इलाके की एक दुकान से कुछ दवा खरीदने निकल गए। वह जब दवा लेकर वापस आए और शटर उठाया तो देखा कि मौके से लैपटॉप और एक मोबाइल गायब था। कैशबॉक्स को देखा तो उसमें रखे बिक्री के दो हजार रुपये भी नहीं थे। चोरी के बाबत पीडि़त ने थाने में तहरीर दी है।

छप्पर में लगी आग, एक लाख का नुकसान

VARANASI: चौबेपुर के ढाब क्षेत्र के मोकलपुर गांव में शुक्रवार दोपहर में गुलाब राम के छप्पर में चूल्हे की चिंगारी के चलते आग लग गई। देखते ही देखते एक-एक कर गुलाब के चार छप्पर जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने पानी, मिट्टी फेंककर आग पर काबू पाया। आग के चलते पचास हजार रुपये स्वाहा होने के साथ ही आभूषण और घरेलू सामान समेत एक लाख रुपये मूल्य का सामान खाक हो गया।