VARANASI : चोरों ने सोमवार की रात शहर के तीन इलाकों में हाथ मारा। प्रेमचंद्रनगर कॉलोनी में सोमवार रात मंडलीय अस्पताल में स्टाफ नर्स सुमन पाण्डेय के घर के मेनगेट का ताला तोड़कर मकान में एंट्री ली। फिर कमरे का ताला तोड़कर 15 हजार रुपये कैश समेत लगभग 45 हजार रुपये की ज्वेलरी और कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के वक्त सुमन के दोनों बेटे एक पार्टी में गए थे और वहीं रुक गए थे। इसके अलावा चोरों ने लंका सुन्दरपुर निवासी बिंदु सिंह की करमाजीतपुर स्थित मोबाइल शॉप में भी धावा बोला। रोशनदान तोड़कर घुसे चोरों ने यहां से दो हजार कैश सहित लगभग दस हजार रुपये केरिचार्ज कूपन्स पार कर दिए। वहीं मढ़ई स्थित रामचंद्र पटेल की आटा चक्की से चोर अल्टनेटर खोल ले गए।

थाने के सामने लैपटॉप फेंककर भाग निकला चोर

VARANASI : मिर्जामुराद थाने के सामने एक चोर बैग समेत लैपटॉप फेंककर भाग निकला। लैपटॉप की छानबीन हुई तो पता चला कि लैपटॉप मिर्जामुराद डाकघर में तैनात सहायक पोस्टमास्टर आशुतोष शाह का है। बंगलाचट्टी के पास किराये के मकान में रहने वाले बलिया निवासी आशुतोष के कमरे से 22 मार्च की रात लैपटॉप चोरी हुआ था। चोरी की तहरीर देने पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। आशंका जताई जा रही है कि पकड़े जाने के डर से चोर उसे थाने के सामने ही फेंककर भाग निकला।

दंपती समेत तीन की हुई पिटाई

VARANASI : मिर्जामुराद के खोचवां (भेड़हा) गांव स्थित दलित बस्ती में मंगलवार की सुबह जादू-टोना की बात को लेकर हुए विवाद में धनई राम (ब्भ् वर्ष) व उनकी पत्‍‌नी फुलदेई ( ब्क् वर्ष) की ईट व लाठी से पिटाई कर दी गयी। घायल दंपती ने थाने पहुंच छोटे भाई व भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में अपना उपचार कराया। वहीं दूसरी ओर लच्छापुर गांव में पालतु कुत्ते को मारने का विरोध करने पर पड़ोसी ने लक्ष्मण बिन्द (ब्ख् वर्ष) पर लाठी से वार कर उसका बायां हाथ जख्मी कर दिया। इसके अलावा सेवापुरी कपसेठी थाना के कुरू गांव में मंगलवार को जमीन के विवाद में दो भाईयों का परिवार आपस में भिड़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेश तिवारी को पकड़कर शांतिभंग के आरोप में जेल भेज दिया।