स्कूल का ताला तोड़कर उड़ाया सामान

मिर्जामुराद के कल्लीपुर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के मीना मंच के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने पांच साइकिल, दो सिलाई मशीन और एक सीलिंग फैन उड़ा दिया। वैकेशन के बाद बुधवार की सुबह विद्यालय खुलने पर चोरी की जानकारी हुई। प्रधानाध्यापक ने थाने में तहरीर दी है।

रेलवे ट्रैक के किनारे मिली डेडबॉडी

सारनाथ के रसूलगढ़ स्थित रेलवे ट्रैक के पास 70 वर्षीय वृद्ध का शव रेलवे ट्रैक किनारे मिला। पुलिस देर तक शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर ऑटो से आये कुछ लोग वृद्ध को यहां छोड़ गए थे। उस वक्त वह जिंदा थी। मौत कैसे और कब हुई किसी को पता नहीं।

दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

बड़ागांव पुलिस ने बुधवार को कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है। तेवर गांव के मटकापुर (चोलापुर) निवासी ताड़कनाथ सरोज की बेटी राधिका देवी की शादी छह मई 2011 को अहरक निवासी राकेश सरोज के साथ हुई थी। आरोप है कि ससुराल वाले बाइक और दस हजार रुपये के लिए प्रताडि़त करते रहे। पुलिस ने पति देवर रमेश, ननद मीना, सास लालमनी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ढाबे से मिली अवैध शराब

बडागांव पुलिस ने बाबतपुर बाजार स्थित ढाबे पर छापा मारकर अवैध अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की। मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंगलवार रात ढाबे पर छापा मारा तो वहां कस्टमर शराब पीते मिले। इंग्लिश वाइन की 35 बोतलें बरामद करते हुए ढाबे के मैनेजर राजेश मौर्या को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

दुष्कर्म का आरोपित अरेस्टेड

बड़ागांव पुलिस ने मासूम छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 26 जून को बगीचे में खेल रहे छात्र को देवचन्दपुर निवासी लुटूर नट शौचालय में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था। परिजनों की तहरीर पर उसे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस तलाश कर रही थी। सूचना मिली की वह बड़ागांव तिराहे के पास मौजूद है। पुलिस ने दबोच लिया।

युवती संग छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज

मिर्जामुराद के करधना गांव में बुधवार की सुबह शौच करने गई 19 वर्षीय युवती संग गांव के ही युवक ने छेड़खानी की। पीडि़ता के भाई ने मोबिनपुर (करधना) निवासी शमशुद्दीन के खिलाफ छेड़खानी और एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। छेड़खानी करने वाला युवक फरार है।