-सिटी में 44 चीता, 37 चौकी, 18 रक्षक, 10 थाना क्राइम कंट्रोल के लिए

-एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों से पब्लिक हुई परेशान

BAREILLY: सिटी में इस वक्त पब्लिक बस एक ही बात की चर्चा कर रही है कि क्राइम पर कब लगाम लगेगी। ऐसे में पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है कि क्राइम कंट्रोल के लिए सिटी में इतने इंतजाम किए गए हैं। फिर भी क्रिमिनल बेलगाम हो चुके हैं। सिटी में 10 थाना, 37 चौकी, और 44 चीता मोबाइल पहले से ही क्राइम कंट्रोल में लगी थीं। लेकिन एसएसपी ने और एक्टिविटी बढ़ाने के लिए 18 रक्षक मोबाइल भी लगा दी। इसके बावजूद भी लूट, डकैती और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार वारदातों से पुलिस अधिकारी भी परेशान हो गए हैं और ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान भी चल रहे हैं।

दिन हो या रात बस वारदात

सिटी में 37 चौकियों में कम से कम 4 से 5 सिपाहियों की तैनाती है। इसके अलावा चीता पर शिफ्ट वाइज दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहती है। साथ ही अब रक्षक में एक एसआई की मौजूदगी में दो लेडी कांस्टेबल व एक सिपाही की ड्यूटी लगती है। रक्षक को चेकिंग के भी निर्देश हैं। इसके अलावा शासन से भी प्रत्येक थाना में दो फोर व्हीलर मिले हैं ताकि रात में भी पुलिस का मूवमेंट रहे। इसके अलावा रात में पिकेट ड्यूटी भी लगाई जाती है। इसके बावजूद भी दिन और रात हर समय वारदातें हो रही हैं। बदमाश घर के अंदर, गली के गेट और मेन रोड पर भी लूट कर ले जा रहे हैं।

चेकिंग के बावजूद चोरी हो गई बाइक

थर्सडे को एसपी सिटी ने दोपहर में चेकिंग अभियान चलाया। बावजूद इसके बाइक चोरी की वारदातें होती रहीं। कोतवाली एरिया में ही तीन बाइक चोरी की वारदातें हो गई और पुलिस देखती ही रह गई। चंपतपुर आंवला निवासी योगेंद्र पाल की बाइक एचडीएफसी बैंक के बाहर से चोरी हो गई। रबड़ी टोला बारादरी निवासी तसलीम खां की बाइक की स्टेशन रोड स्थित यात्रिक होटल के बाहर से बाइक चोरी हो गई। इसके अलावा महेंद्र कोचिंग के बाहर से जगतपुर निवासी केशव गंगवार की बाइक सुबह चोरी हो गई।