-टीएमएच में चल रहा है घायल ऑटो ड्राइवर का ट्रीटमेंट

-आदित्यपुर की है घटना

JAMSHEDPUR : आदित्यपुर थाना एरिया में ऑटो ड्राइवर को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल ड्राइवर को ट्रीटमेंट के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में एडमिट कराया गया है। सिचुएशन गंभीर होने की वजह से पुलिस घायल ड्राइवर का बयान दर्ज नहीं कर पाई है।

और भाग निकले

जानकारी के मुताबिक बागबेड़ा थाना एरिया स्थित कीताडीह निवासी नीरज पाठक ऑटो ड्राइव करता है। थर्सडे की देर रात वह टाटानगर रेलवे स्टेशन से दो युवकों को लेकर आदित्यपुर गया था। वहां इमली गाछ के पास युवक उतरे तो उसने किराए की मांग की। इसके बाद युवकों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले।

हुई थी बकझक

कहा जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर द्वारा जितना किराया मांगा गया था, युवक उसे देने से इंकार कर रहे थे। इसे लेकर उनके बीच बकझक होने की बात भी सामने आ रही है। हाल के दिनों में ऑटो ड्राइवर्स द्वारा किराए में काफी बढ़ोतरी कर दी गई है और इसे लेकर पॉलिटिकल पार्टी के साथ ही विभिन्न ऑर्गनाइजेशंस द्वारा विरोध भी जताया जा रहा है। इस क्रम में ऑटो ड्राइवर द्वारा ज्यादा किराया मांगने की बात पर गोली मारने की बात कही जा रही है।

पुलिस कर रही है जांच

इसके बाद नीरज ऑटो ड्राइव कर वापस अपने घर कीताडीह पहुंचा और घरवालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसके घरवालों ने उसे ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच में एडमिट कराया। मामले की जानकारी मिलते ही जमशेदपुर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद आदित्यपुर पुलिस को घटना के संबंध में इन्फॉर्म कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर गोली क्यों और किसने मारी।