-चोरों ने शिवपुर में नशीले स्पे्र से परिवार को बेहोश कर घटना को दिया अंजाम

-लंका और भेलूपुर में भी मारा हाथ

VARANASI

शहर हो या गांव कहीं भी चोरों में पुलिस का डर नहीं रह गया है। शुक्रवार की रात चोरों ने शिवपुर के खुशहाल नगर में नशीले स्पे्र से परिवार को बेहोश कर छह लाख का माल पार कर दिया। वहीं लंका, भेलूपुर में भी दुकान और मंदिर से लाखों का सामान ले उड़े।

बच्चों को भी किया बेहोश

नेवी से रिटायर्ड रणविजय सिंह खुशहाल नगर के सेक्टर ए में रहते हैं। शुक्रवार की रात उनके घर घुसे में चोरों ने रणविजय व उनकी पत्नी नीतू को नशीला स्प्रे कर बेहोश कर दिया। दूसरे कमरे में सो रहे बच्चों को भी स्प्रे से बेहोश कर पूजा के कमरे में रखी चाभी से कमरा खोल पांच लाख रुपये का जेवर व क्भ् हजार रुपये कैश लेकर चंपत हो गये। सुबह जब होश आया तो चोरी का पता चला। परिवार को शक है कि चोरी करने वाले जानने वाले लोग थे। इसी आधार पर उन्होंने पत्थर का काम करने वाले मजदूरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कैश व ज्वेलरी ले उड़े

वहीं भेलूपुर के भदैनी निवासी जमाल अहमद के घर घुसे चोरों ने कैश व सोने-चांदी की ज्वेलरी उड़ा दी। जमाल सुबह उठे तो चोरी का पता चला। जमाल का कहना है कि चोरी गया सामान करीब छह लाख का था। उधर, लंका के चितईपुर पुलिस चौकी के पास राजेंद्र यादव की दुकान में घुसे चोरों ने सीसीटीवी कैमरा समेत, तेल के डिब्बे व हजारों रुपये कैश पर हाथ साफ कर दिया। वहीं चितईपुर में भी चोर हनुमान मंदिर में लगे दान पात्र को तोड़ कर उठा ले गए।