-लंका में बहन के प्रेमी को युवती के परिवार वालों ने उतारा मौत के घाट

-शहर में ऑनर किलिंग की हुई वारदात से मचा हड़कंप

-मृत युवक की मां ने युवती के परिजनों के खिलाफ दी हत्या की तहरीर

VARANASI

प्यार में पागल एक डांस टीचर को इसकी सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना लंका थाना क्षेत्र के मलहिया इलाके में हुई। यहां डांस टीचर सोनू राजभर की मां इन्द्रा देवी ने युवती के परिजनों पर बेटे की जान लेने का आरोप लगाते हुए सामनेघाट के रहने वाले पांचू, विकास व गौरी बाबू के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है।

आ गए थे एक-दूसरे के करीब

सोनू सामनेघाट स्थित शिवाजी नगर कॉलोनी में एक डांस इंस्टीट्यूट में डांस सिखाता था.वहीं पर एक युवती डांस सीखने आती थी। इस दौरान सोनू और युवती के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों में प्यार हो गया लेकिन जब इसकी जानकारी युवती के घर वालों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध शुरू कर दिया।

मिल रही थी धमकी

सोनू की मां का आरोप है कि युवती के परिजन लगातार उसे युवती से दूर होने को कह रहे थे। इसी बीच सोना पांच दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया। मृतक की मां का आरोप है कि ख्0 अप्रैल की देर रात लड़की के परिवार वालों के साथ दर्जनों की संख्या में लोग उसके घर पर चढ़ आये थे। वे लोग युवती से दूर होने की बात कहते हुए धमकी भी दी थी कि अपने बेटे को मना कर दो नहीं तो दस दिन बाद तुम केवल अपने लड़के की फोटो ही देख पाओगी। इस बीच सोमवार शाम सामने घाट स्थित शिवाजी नगर कॉलोनी के पास कुछ लोग सोनू को बदहवासी की हालत में फेंककर भाग निकले। सूचना पर पहुंचे सोनू के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। सोनू की मां का आरोप है कि युवती के घर वालों ने उसे जहर देकर मारा है।