-डीरेका के कर्मचारी नेता की हुई हत्या में है मेन आरोपी, 25 हजार रुपये का रखा गया था इनाम

-बनारस पुलिस ने किया गिरफ्तार, शूटर मटरू अब भी फरार

VARANASI

डीएलडब्ल्यू के कर्मचारी नेता टीके मुकेश की हत्या मामले में मुख्य आरोपी डब्ल्यू राय पंकज को बनारस पुलिस ने गुरुवार को कानपुर से अरेस्ट कर लिया। घटना के बाद से फरार चल रहे डब्ल्यू पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। इससे पहले शूटर रिक्कू को अरेस्ट किया जा चुका है जबकि एक अन्य आरोपी कोर्ट में समर्पण कर चुका है। अब बस शूटर मटरू की गिरफ्तारी बाकी है। उसकी तलाश में पुलिस व क्राइम ब्रांच बनारस, बिहार, दिल्ली सहित कई अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

घर की कुर्की ने किया डिस्टर्ब

डीएलडब्ल्यू में अपना सिक्का चलाने के लिए कुख्यात डब्ल्यू राय पंकज को जब मालूम चला कि घर की कुर्की हो गई है तो वह डिस्टर्ब हो गया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह कानपुर में कुछ दिन गुजारने की जुगत में पहुंचा था। इस बीच उसने कई ठिकाने भी चेंज किया। मगर पुलिस की तगड़ी घेरेबंदी से बच नहीं सका। मोबाइल फोन की लोकेशन कानपुर मिलते ही क्राइम ब्रांच व पुलिस की एक टीम वहां पहुंच गई थी। डब्ल्यू के पास से कई सामान भी बरामद हुए हैं जिसकी जांच की जा रही है।

अब जेल में साथ-साथ

कर्मचारी यूनियन के नेता टीके मुकेश को बदमाशों ने उनके क्वार्टर के बाहर कार में गोलियों से छलनी कर दिया था। इस वारदात में रविनारायण सिंह बबलू व डब्ल्यू राय पंकज दोनों भाई का नाम सामने आया। बबलू ने आठ फरवरी को पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। उसके बाद से डब्ल्यू की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।

मटरू के खिलाफ एनबीडब्ल्यू

डब्ल्यू-बबलू राय का रिश्तेदार व घटना में आरोपी मटरू उर्फ रमेश राय के खिलाफ अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। बक्सर के उमरपुर का निवासी मटरू राय भी हत्या की रात घटनास्थल पर मौजूद था। गिरफ्तार शूटर रिक्कू ने पुलिस को बताया है कि मटरू ने ही उसे गोली चलाने के लिए राजी किया था।