पांडेयपुर में हुई घटना, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

VARANASI

पांडेयपुर स्थित देशी शराब दुकान के पास से शनिवार को दस वर्षीय बालिका का ठेला लगाने वाले एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया। बालिका का जब पता नहीं चला तो उसके मामा सूरज चौहान ने कैंट पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने छपरा, बिहार के अमलौर निवासी हीरालाल शाह समेत दो अज्ञात के खिलाफ धारा फ्म्फ् व क्ख्0बी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मामा के घर रहती है बालिका

नई बस्ती की गरिमा अपने मामा सूरज चौहान के यहां रहकर क्लास फाइव में पढ़ती है। परिजनों का कहना है कि वह शाम को दाना लेने के लिए अक्सर शराब दुकान के पास ठेला लगाने वाले के पास जाया करती थी। आरोपी उसे दुकान पर बैठा कर घंटों बात करता था। लेकिन शनिवार को जब वह दुकान गई तो लौटी नहीं। जिसके बाद परिवार वालों ने ठेले वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। पीडि़त परिजन बच्ची के साथ किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परेशान हैं।

फूलवरिया में रेलवे गेट से महिला घायल

कैंट के फुलवरिया गेट नंबर पांच स्थित रेलवे क्रॉसिंग को पार करने के दौरान शनिवार को फाटक बंद होते वक्त उसकी चपेट में आने से एक महिला घायल हो गयी। छितौनी, लोहता की रहने वाली हीरावती देवी को पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। महिला फुलवरिया गांव में अपने भाई को राखी बांध कर वापस जा रही थी तभी यह घटना हुई।