बिथरी चैनपुर के नरियावल में हुई वारदात

पब्लिक ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

BAREILLY:

बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत नरियावल में मंडे सुबह दरिंन्दे ने विक्षिप्त महिला को भी अपनी हवस का शिकार बना दिया। दरिन्दे ने विक्षिप्त महिला को 100 रुपए का लालच देकर रेप किया। बदहवास हालत में महिला चीखती हुई दौड़ी तो पब्लिक को पूरी वारदात के बारे में पता चला। पब्लिक ने मौके से भाग रहे आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है।

जंजीर से बंधी रहती है महिला

पदारथपुर निवासी 28 वर्षीय महिला शादी के बाद मानसिक स्थित ठीक न होने पर मायके में पति के साथ रहती है। परिजन उसे घर में रस्सी से बांधकर रखते थे। मंडे सुबह महिला की मां और पति काम-काज में जुट गए। जंजीर खुलने पर महिला घर से बाहर निकल गई। महिला सभी से 100 रुपए मांगती जा रही थी। रास्ते में नरियावल के रहने वाले राहुल ने उसे 100 रुपए का लालच दिया और उसे आसिफ की लकड़ी की टाल में जाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी राहुल कुमार मूल रूप से पीलीभीत के पूरनपुर कस्बे का निवासी है। वह यहां तारीपुर के पूर्व प्रधान के लकड़ी की टाल में बल्ली छिलाई का काम करता है।

मानसिक विक्षिप्त महिला से युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

-रोहित सिंह सजवान, एसपी सिटी

------------------

महिला से पड़ोसी ने की छेड़छाड़

कैंट थाना अंतर्गत क्यारा में महिला से पड़ोसी ने संडे रात घर में घुसकर छेड़छाड़ की। पति शादी समारोह में शामिल होने गया था। शोर सुनकर उसकी सास पहुंची तो आरोपी धनपाल ने उनके सिर पर पत्थर मार दिया। पुलिस ने आरोपी धनपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

-------------------

दरवाजा तोड़कर छेड़छाड़

प्रेमनगर थाना अंतर्गत मैकेनियर रोड पर संडे रात एक महिला से घर में घुसकर मुनमुन व दो अन्य ने मारपीट व छेड़छाड़ की। आरोप है कि तीनों घर का पिछला दरवाजा तोड़कर घुसे थे। महिला ने एसएसपी ऑफिस में मंडे को आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है।

-------------

फोन पर दे दिया तीन तलाक

प्रेमनगर के ब्रहमपुरा में इंशा खान को पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। वजह महिला ने अपने पति को फोन पर ननद के अफेयर की बात बता दी थी। महिला ने ससुराल वालों पर दहेज में कार न देने पर प्रताडि़त करने और गर्भपात करने का भी आरोप लगाया है। इंशा की शादी 22 फरवरी 2014 को मठ चौकी निवासी अकरम से हुई थी। महिला ने मंडे को एसएसपी ऑफिस में मामले की शिकायत की है। उसने सीएम योगी आदित्यनाथ और सेंट्रल मिनिस्टर संतोष गंगवार से भी शिकायत की है।

----------------

ससुर और देवर ने की छेड़छाड़

नवादा शेखान की महिला ने ससुर ओमप्रकाश व देवर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। मंडे को महिला ने आईजी से शिकायत की है। महिला ने लव मैरिज की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ससुर उससे दहेज की डिमांड करते हैं। यही नहीं देवर और ससुर उसके साथ छेड़छाड़ भी कर चुके हैं।

--------------------

एसपी सिटी ने किया तलब

एसपी सिटी रोहित सजवान ने मंडे को आशा ज्योति केंद्र की टीम को ऑफिस में तलब कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि रानी लक्ष्मीबाई सहायता राशि के लिए पीडि़ताओं की लिस्ट तैयार हो रही है। इसमें पाक्सो एक्ट के मामलों में चार्जशीट की रिपोर्ट ऑनलाइन नहीं हुई है। जिला प्रोबेशन अधिकारी भी एसपी सिटी ऑफिस पहुंची थी। एसपी सिटी ने जल्द रिपोर्ट लगाने के निर्देश दिए हैं।