-बाल-बाल बचे थाना प्रभारी, जवाबी फायरिंग के बाद भागे अपराधी

जीरवाबाड़ी थाना एरिया के चानन गांव की है घटना

स्न्॥ढ्ढक्चद्दन्हृछ्व : जीरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के चानन गांव में बुधवार रात बेखौफ अपराधियों ने छापामारी करने गई पुलिस के जवानों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। अचानक हुए इस हमले में जीरवाबाड़ी थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय सहित पुलिस बल के जवान बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फाय¨रग की। लेकिन अंधेरे व खेतों में लगी फसल का लाभ उठाकर अपराधी भागने में सफल रहे। बाद में पुलिस ने गांव को सील कर लगभग तीन घंटे तक सर्च अभियान चलाया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

छापेमारी के लिए गई थी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार रात लगभग 8.30 बजे जीरवाबाड़ी थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय चानन गांव में अपराधियों के छिपे होने की सूचना पर दलबल के साथ मध्य विद्यालय के समीप बगीचा में छापामारी करने पहुंचे। थाना प्रभारी को गब्बर हत्याकांड के वांछित आरोपी मुन्ना मंडल व उसके कुछ साथियों के यहां होने की सूचना मिली थी। जैसे ही पुलिस बगीचे के पास पहुंची, अपराधी भागकर खड़ी फसल एवं बांस की झाड़ी में छिप गए। पुलिस जैसे ही उन्हें दबोचने बढ़ी अपराधियों ने फायरिंग कर दी।

दस राउंड हुई फायरिंग

दोनों ओर से करीब दस-दस राउंड फायरिंग हुई। इसके बाद अपराधी भाग निकले। फायरिंग की सूचना पाकर और पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे। गांव में सर्च अभियान भी चलाया गया लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी।

दो डकैत गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार

गत दिनों जिले के पंडवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहड़ी में एक रात तीन घरों में हुई डकैती की घटना का खुलासा हो गया है। पलामू पुलिस ने इसमें शामिल गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें पाटन थाना क्षेत्र उताकी निवासी महेश्वर सिंह का पुत्र पप्पू सिंह व नीमिया निवासी विरेंद्र सिंह का पुत्र अरूण सिंह का नाम शामिल है। गिरोह ने गत 21 जून की देर रात पड़वा के लोहड़ी में एक साथ तीन घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया था।