-कुंदन चौधरी नामक युवक को मारी तीन गोलियां, खजांची रोड के प्राइवेट नर्सिग होम में एडमिट

-गुरुवार की सुबह पेठिया बाजार होलसेल सब्जी मार्केट में हुई घटना

- घटनास्थल से अपराधियों की ऑल्टो कार, तीन खोखे और एक जिन्दा कारतूस मिली

PATNA: अपराधियों ने गुरुवार को सुबह नौ बजे ही दानापुर पेठिया बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर कुंदन चौधरी नाम के युवक को जख्मी कर दिया। वह सब्जी का बिजनेस करता है और सुबह-सुबह होलसेल मंडी में सब्जी खरीदने ही पहुंचा था। इसी दौरान चार की संख्या में अपराधियों ने उसे टारगेट कर गोलियां चलना शुरू कर दिया। कुंदन को तीन गोलियां लगी। उसके पेट, कमर और जांघ में गोलियां लगी वह वहीं पड़ा अपराधी पैदल ही भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की एक ऑल्टो कार जब्त किया है, वहीं तीन खोखे और एक जिन्दा गोली भी वहां से बरामद की गई। खोखा ओर गोली 7.65 बोर की है। जब्त कार मक्खन गोप का है। कुंदन दानापुर के ही गाभतल का रहने वाले ओमप्रकाश चौधरी का बेटा है। उसे आनन-फानन में पटना खजांची रोड के एक प्राइवेट नर्सिग होम में एडमिट करवाया गया है, जहां उसका आपरेशन हुआ, स्थिति गंभीर है, होश में नहीं होने के कारण उसका बयान नहीं लिया जा सकता है।

रंगदारी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई

कुंदन सब्जी का कारोबार दानापुर बाजार में करता है। यहां मख्खन गोप की चलती है और रंगदारी भी वसूली जाती है। सोर्सेज की मानें, तो रंगदारी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई का शिकार कुंदन बन गया। दही गोप का गु्रप भी वहां रंगदारी वसूलता है। हालांकि पुलिस कुछ भी बोलने से फिलहाल इंकार कर रही है। डीएसपी दानापुर राजेश कुमार ने बताया कि कुंदन बयान होने पर ही स्थिति साफ हो पाएगी कि गोली क्यों मारी गई? आसपास के लोगों से भी पूछताछ हो रही है, जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

दानापुर लूटकांड में सुराग नहीं

PATNA: दानापुर के लेखा नगर में जूनियर इंजीनियर के घर हुई लूट मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पिछले कुछ महीनों में दानापुर में कई बड़ी वारदातें हो चुकी हैं, पर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। इंजीनियर अर्जुन दुबे के घर में घुसकर अपराधियों ने नशे का स्प्रे देकर बंधक बना लिया था और लाखों की संपत्ति लूट ली थी। करीब दर्जन भर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। अर्जून की पत्‍‌नी प्रमिला को आईसीयू में एडमिट करवाना पड़ा था। तीन दिन बीत जाने के बाद गैंग की जानकारी नहीं हो पाई है।