- फालोअप

-जख्मी होने के कारण जेल नहीं जा सका जीशान

- पुलिस की निगरानी में चल रहा है उसका इलाज

-बहन की तहरीर पर कर्नलगंज में दर्ज हुई क्रास रिपोर्ट

<- फालोअप

-जख्मी होने के कारण जेल नहीं जा सका जीशान

- पुलिस की निगरानी में चल रहा है उसका इलाज

-बहन की तहरीर पर कर्नलगंज में दर्ज हुई क्रास रिपोर्ट

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कोर्ट कैंपस के बाहर हुए बवाल के बाद इस कहानी में संडे को नया मोड़ आ गया। जीशान के घर वालों ने आरोप लगाया कि मामला पार्किंग को लेकर झड़प से शुरू हुआ था। एडवोकेट ने जीशान पर हमला किया और उसके गले से सोने की चेन छीन ली। फिर उसे मारा पीटा और उसकी कार को आग के हवाले कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने क्रास रिपेार्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हॉस्पिटल में एडमिट है जीशान

जीशान की बहन साहिबा बानो अपने भाई के बचाव में सामने आई। उसने बताया कि उसके भाई जीशान को जानबूझ कर टारगेट बनाया गया। उसे बुरी तरह से मारापीटा गया। जिसके बाद से वह हॉस्पिटल में एडमिट है। उसका डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। यही कारण है कि अभी उसे जेल नहीं भेजा गया है।

दिन में हुआ था बवाल

कोर्ट कैंपस के बाहर शनिवार को जीशान और एडवोकेट अनिल कुमार की कार पार्किंग को लेकर झड़प हुई थी। जिसके बाद दोनों में मारपीट हो गई। आरोप है कि जीशान ने फायरिंग कर दी जिसके बाद एडवोकेट ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस जीशान को पकड़कर थाने ले गई। इस घटना से आक्रोशित एडवोकेट्स ने उसकी कार को आग के हवाले कर दिया। जिससे दिन भर वहां पर अराजकता की स्थिति बनी रही। इस मामले में एडवोकेट ने जीशान के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया था।