-होटल के बाहर सीआरपीएफ ऑफिसर की सिक्योरिटी में लगा था जवान

-गोली लगने से युवक घायल, जवानों ने प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया एडमिट

<-होटल के बाहर सीआरपीएफ ऑफिसर की सिक्योरिटी में लगा था जवान

-गोली लगने से युवक घायल, जवानों ने प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया एडमिट

BAREILLY: BAREILLY: शहर कोतवाली के अयूब खां चौराहा के पास एक होटल के बाहर सैटरडे शाम सीआरपीएफ के जवान की रायफल से अचानक गोली चलने से एक युवक घायल हो गया। युवक के दाहिने पैर में गोली लगी। घायल युवक को दो जवानों ने अपनी कार से एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। सूचना पर पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।

स्कूटी रोक कर रहा था बात

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के नेकपुर गौटिया निवासी रिजवान (क्8) सीता किरन होटल में ठेकेदार के साथ काम करता था। परिजनों ने बताया कि रिजवान शाम को ठेकेदार से रुपए लेने के लिए अपने दोस्त प्रभात के साथ स्कूटी से गया था। वह ठेकेदार से पैसे लेकर निकल रहा था उसी समय सीता किरन होटल के बाहर कुर्सी पर बैठे एक जवान कें पैर पर पैर रखने के दौरान रायफल से गोली चल गई। गोली स्कूटी पर खड़े रिजवान के दाहिने पैर कीजांघ में जा लगी। जिससे रिजवान घायल हो गया। रिजवान को गोली लगी देख संदीप नाम के जवान और एक अन्य ने उसे कार से ले जाकर मिशन हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया।

सुरक्षा में लगे थे जवान

सीता किरन होटल में सीआरपीएफ के अफसर एचएच होरा रुके हुए थे। उनकी सुरक्षा के लिए होटल के बाहर दो जवानों को ड्यूटी लगी हुई थी। होटल में जवान की रायफल से युवक को गोली लगने की सूचना पर एसपी सिटी, एएसपी सतीश कुमार और सीआरपीएफ के अफसरों ने भी मौके का मुआयना किया।

डॉक्टरों से हुई नोकझोंक

रिजवान को गोली लगने की सूचना पर उसके परिजन भी नेकपुर से हॉस्पिटल पहुंच गए। जब तक परिजन हॉस्पिटल पहुंचे तब तक डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया था। जब घायल के परिजनो ंने उसे मिलने की कोशिश की तो डॉक्टरों और मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान डॉक्टरों और घायल के परिजनों में नोकझोंक हो गई। नोकझोंक के बाद किसी तरह पुलिस ने मामला शांत करा दिया।

--------------

युवक के दाहिने पैर में गोली लगी है, हालत में सुधार है। सीआरपीफ के जवानों ने ही घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया था। मामले की जांच की जा रही है।

एसपी सिटी समीर सौरभ