- कलर्स चैनल के कुकरी शो के प्रमोशन के लिए आई थी दैनिक जागरण ऑफिस

- रीडर्स और बच्चों ने फराह खान से पूछे सवाल और खीचीं सेल्फी

LUCKNOW: कलर्स टीवी के कुकरी शो 'फराह की दावत' के प्रमोशन के लिए कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर फराह खान वेडनेसडे को दैनिक जागरण ऑफिस पहुंची। फराह से दैनिक जागरण के रीडर्स, डांस एकेडमी के बच्चों ने मुलाकात की। इस बीच फराह ने बच्चों को डांस और कोरियोग्राफी के कई टिप्स तो दिये ही, साथ ही कई बच्चों के साथ सेल्फी भी खिंचाई। फराह खान ने अपने शो के साथ रील लाइफ और रियल लाइफ के बारे में भी कई सारी बातें दैनिक जागरण से शेयर कीं।

'दावत' को शेयर किया फराह ने

शो के बारे में फराह खान बताती हैं कि अभी तक पन्द्रह एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। जिसमें करीब बीस बड़े स्टार और सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। मेजबानी कर रही फराह खान शेफ के परिधान में नजर आएंगी। इस शो में केवल दावत ही नहीं, सितारों के साथ चैट शो भी होगा। उन्होंने बताया कि हर एपिसोड में न केवल अलग-अलग रेसिपी बनाई जाएंगी, बल्कि हर सेलिब्रिटी के पंसद के अनुसार भी रेसिपी तैयार की जाएगी।

बच्चों ने पूछे कई सवाल

दैनिक जागरण में फराह की 'दावत' के मौके पर डांस एकेडमी और बच्चों ने कोरियोग्राफर फराह खान से डांस के साथ-साथ फिल्म में एक्टिंग और डायरेक्शन के टिप्स लिए। डांस और कोरियोग्राफी के जरिए फिल्मों में कैसे इंट्री पाएं, उससे जुड़े भी कई सवाल किए। रीडर्स ने फराह खान के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

'लखनऊ की बिरयानी का स्वाद चखूंगी'

दैनिक जागरण कार्यालय में फराह खान से बातचीत के दौरान उन्होंने अवध के खान-पान पर भी खूब चर्चा की। वह खुद बोलीं कि मैं फूडी हूं और डिफरेंट डिसेज को खाने का शौक रखती हूं। उन्होंने कहा कि लखनऊ का तो खाने-पीने के मामले में कोई जोड़ नहीं है। यहां की बिरयानी तो बहुत फेमस है। इस बीच उन्होंने अवध की खास बिरयानी के बारे में भी जाना।