- शहर क्षेत्र में और तेज हुआ विद्युत चोरों के खिलाफ अभियान

- ग्रामीण इलाके के जेई भी शहर क्षेत्र में लगाए गए

FATEHPUR: बकाया वसूली लक्ष्य के मुताबिक न होने पर विभाग ने शहर क्षेत्र के बकाएदारों के खिलाफ अभियान को और तेज किया गया है। सोमवार को टीमों ने 220 बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए और चार कटियाबाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इससे बकाएदारों एवं कटियाबाजों में हड़कंप मचा है।

तीन दिन में 220 कनेक्शन काटे

शनिवार को 130 एवं सोमवार को 90 बकाएदारों के कनेक्टशन काट दिए गए थे। सोमवार को सुबह 10 बजे से अधीक्षण अभियंता रत्नेश कुमार के निर्देश पर शहर क्षेत्र में टीमों ने अभियान चलाकर बकाया बिलों की वसूली शुरू कर दी थी। टीमों ने शाम तक 220 बकाएदारों की बिजली काटी गई है। वहीं टीमों ने 4 कटियाबाजों पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसडीओ सदर अर¨वद कुमार का कहना था कि अभियान चलाकर पहले शहर क्षेत्र के बकाएदारों से वसूली की जाएगी। इसके बाद ग्रामीण इलाके में अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभियान ग्रामीण इलाके के सभी अवर अभियंताओं को लगाया गया है। कहा कि पकड़ में आए कटियाबाजों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

शहर में 16 करोड़ रुपए बकाए में फंसे

विभाग का शहर क्षेत्र में 16 करोड़ रुपए बकाए में फंसा हुआ है। वसूली के लिए टीमें लगी हुई हैं। इस कार्य में ग्रामीण इलाके की बकाए बिलों की वसूली की जाएगी।