कड़वी दवा खाने में इंसान ही नहीं, सीधे साधे पांडा भी करते हैं बहुत नाटक

By: Inextlive | Publish Date: Mon 17-Jul-2017 06:55:02
A- A+
कड़वी दवा खाने में इंसान ही नहीं, सीधे साधे पांडा भी करते हैं बहुत नाटक
डाक्‍टर द्वारा दी गई मीठी दवा तो सभी आराम से खा लेते हैं, लेकिन कड़वी दवा खाने में क्‍या बच्‍चे, क्‍या बड़े ही नहीं बल्‍कि जानवर भी बहुत नाटक करते हैं। हम यह बात यूं ही नहीं कह रहे हैं, बल्‍कि इन क्‍यूट पांडा का ड्रामा देखने के बाद हर कोई यही कहेगा। आगे देखें अनोखी और मजेदार फाइट।

आपने चाइनीज पांडा के कई फनी और क्‍यूट वीडियो पहले भी देखे होंगे। यूं तो पांडा काफी मासूम और क्‍यूट लगते हैं, लेकिन जनाब उनकी शक्‍ल पर मत जाइए। शरारत करते में ये सबके उस्‍ताद हैं। अगर कोई काम करने या कुछ खाने का इनका मन नहीं है तो फिर कोई भी इनसे वो काम करवा नहीं सकता।

दुनिया में मुख्‍य रूप से चीन में पाए जाने वाले पांडा को बांस खाना और पेड़ों पर घूमना फिरना बहुत पसंद होता है। स्‍वभाव से काफी आलसी होने के कारण ये आमतौर पर अपने कीपर या किसी इंसान को परेशान नहीं करते, लेकिन यहां मामला जरा उल्‍टा है। चाइना के एक जू में जब एक कीपर ने 2 पांडा को कड़वी दवा खिलाने की कोशिश की, तो इन दोनों ने न सिर्फ जमकर नाटक किया बल्‍कि अपने दवा खाने से बचने के लिए कीपर का जमकर विरोध किया।

 

 

 

ताईवान की मेट्रो में घुसते ही आपको दिखेगा स्‍वीमिंग पूल और फुटबॉल स्‍टेडियम

ये जू कीपर पर भी कम नहीं था। वो ठानकर आया था कि इन दोनों पांडा को दवा जरूर खिलानी है। इसके बाद शुरु हुइ कीपर और दोनों पांडा के बीच मजेदार कुश्‍ती। फाइनली कीपर ने दोनों पांडा को मुंह में ढूंसकर दवा पिला ही दी। ये मजेदार कुश्‍ती देखकर आपके चेहरे पर बड़ी सी स्‍माइल जरूर आ जाएगी।

किसी को अचानक छूने से लगता है बिजली का झटका, तो जान लीजिए इसका असली कारण

दो टाइगर को बचाने से होगा इतना फायदा कि मंगलयान भेजने का पूरा खर्च निकल आए

Interesting News inextlive from Interesting News Desk