RANCHI : साइबर अपराधियों ने चुटिया के न्यू गार्डेन सिरमटोली निवासी बरएन लकड़ा के खाते से ब्ब् हजार रुपए की निवासी कर ली। चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बरएन लकड़ा ने बताया कि शुक्रवार को उनके मोबाइल पर 8भ्798म्ब्फ्8म् से कॉल आया, जिसने खुद को बैंक अधिकारी बताकर एटीएम बंद होने की बात कह पिन नंबर पूछ लिया। इसके बाद दो ट्रांजेक्शन से ब्ब् हजार की निकासी कर ली।

पुलिस से बदसलूकी पड़ी महंगी, जेल

पुलिस के साथ बदसलूकी करने के आरोपी को लोअर बाजार थाना ने जेल भेज दिया है। आरोपी कर्बला चौक निवासी मो। बदरूद्दीन है। उसके खिलाफ दारोगा एनुल ने लोअर बाजार थाना सरकारी काम में बाधा डालने, बदसलूकी और मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसी मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

स्कारपियो सवार ने एक को पीटा

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित विधानसभा के समीप स्कारपियो सवार अश्रि्वनी कुमार सिंह उर्फ बिट्टू ने सुजीत कुमार रॉय को मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में सुजीत राय ने जगन्नाथपुर थाना में बिट्टू के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुजीत राय का कहना है कि शुक्रवार को ऑफिस के काम के सिलसिले में बाहर गया था। रात 8.फ्0 बजे के करीब जब घर लौट रहे थे तो बिट्टू कुमार ने उसे रोका और गंदी-गंदी गाली दी। विरोध करने पर पिटाई कर दी। इससे सिर में चोट आई है और आंख सूज गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।