RANCHI:बैंक कॉलोनी पिस्कामोड़ में रहने वाले साइंटिस्ट अनिल कुलश्रेष्ठ के खाते से साइबर फ्रॉड ने 39 हजार रुपए निकाल लिए। इस संबंध में अनिल कुलश्रेष्ठ ने सुखदेवनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को अनिल इटकी रोड स्थित एक एटीएम गए थे। उसने वहां से एक हजार रुपए निकाले और वापस चले आए। दोपहर दो बजे उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि खाते से 17 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं। जब उसने बैंक जाकर जानकारी ली, तो पता चला कि 39 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

गांजा बेचते दो गिरफ्तार

चुटिया पुलिस ने गांजा बेच रहे दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने दोनों लोगों को गांजा के साथ पकड़ाने के जुर्म में जेल भेज दिया है। मालूम हो कि पटेल चौक निवासी बबलू सिंह और अजय पाठक को पुलिस ने रविवार को गांजा के साथ गिरफ्तार किया। दोनों के पास से 82 पुडि़या गांजा बरामद किया गया।

योग शिविर

इंटरनेशनल योग डे पर विभिन्न संगठनों की ओर से योग शिविर लगाया गया है। मोरहाबादी मैदान, सीएमपीडीआई, श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी रातू रोड स्थित गुरुनानक भवन समेत विभिन्न जगहों पर सुबह 5.30 से 6.30 बजे तक लोग योग करेंगे।

सत्संग

श्रीयोग वेदांत सेवा समिति की ओर से लालजी हीरजी रोड स्थित गुजराती भवन में आयोजित सत्संग का समापन। संत आसाराम बापू की शिष्या लीना बहन अपने सत्संग से लोगों को लाभान्वित करेंगी।

फेस्टिवल

मैंगो फूड फेस्टिवल का होटल रेडिशन ब्लू में तीसरा दिन। 27 जून तक चलने वाले इस फेस्टिवल में कस्टमर्स के बीच आम के विभिन्न व्यंजन परोसे जा रहे हैं, जो काफी टेस्टी व पौष्टिक हैं। फेस्टिवल के दौरान बड़ी संख्या में कस्टमर्स होटल पहुंच रहे हैं। होटल गुलजार है।