-टाटा मोटर्स प्लांट में दी गई फाउंडर को श्रद्धांजलि

-फाउंडर्स डे पर मिला टाटा मोटर्स को क्वालिटी लेवल सर्टिफिकेशन

JAMSHEDPUR: जमशेदजी नसेरवानजी टाटा की क्7म्वीं जयंती के मौके पर टाटा मोटर्स में फाउंडर टाटा संस के चेयरमैन सायरस पी मिस्त्री, टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन व टाटा मोटर्स के प्लांट हेड एबी लाल ने श्रद्धांजलि दी। इस दौरान प्राइमा रेसिंग ट्रक को भी फ्लैग ऑफ किया गया। इस मौके पर सायरस मिस्त्री ने टीक् प्राइमा रेसिंग ट्रक को फ्लैग ऑफ भी किया। बता दें कि क्भ् मार्च को दिल्ली के बुद्धा सर्किट में प्राइमा ट्रक रेसिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए ट्रक को नए एरोडायनेमिक डिजाइन में तैयार किया गया है।

टाटा मोटर्स के साथ जुड़ा नया एचिवमेंट

फाउंडर्स डे के मौके पर टाटा मोटर्स जमशेदपुर प्लांट को एक एचिवमेंट भी हासिल हुआ है। स्थापना के म्0 साल पूरी कर चुकी यूनिट को फ् मार्च को ही व‌र्ल्ड क्लास क्वालिटी लेवल क् सर्टिफिकेशन प्रदान किया गया है। इस एचिवमेंट पर सायरस मिस्त्री ने बधाई भी दी।

---------

टाटा पावर को मिले पांच अवा‌र्ड्स

टाटा पावर को भ्ब्वें एसोससिएशन ऑफ बिजनेस कम्यूनिकेटर्स ऑफ इंडिया (एबीसीआई) अवा‌र्ड्स नाइट में भ् अवा‌र्ड्स मिले। यह प्राइज बिजनेस कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में बेहतर परफॉरमेंस को बढ़ावा देने के लिए दिया जाता है। इस साल एबीसीआई द्वारा बेस्ट इंटरनल मैग्जीन, इंडियन लैंग्वेज पब्लिकेशन, एन्वायरनमेंट कम्यूनिकेशन के साथ ही डिजिटल कम्यूनिकेशन की दो कैटेगरी मल्टीमीडिया सीडी रोम इंटरेक्टिव प्रेजेंटेशन व वेब कम्यूनिकेशन ऑनलाइन के लिए टाटा पावर को यह प्राइज मिला है। टाटा पावर के सीईओ व एमडी अनिल सरदाना ने कहा कि बिजनेस कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में इन प्रतिष्ठित पुरस्कार के मिलने से काफी गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि इससे ग्रीन फ्यूचर व एनर्जी कंजर्वेशन की दिशा में आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलेगा।