- एचआईएल के इस सीजन में अब तक होम टर्फ पर एक भी जीत दर्ज नहीं कर सके मेजबान

<- एचआईएल के इस सीजन में अब तक होम टर्फ पर एक भी जीत दर्ज नहीं कर सके मेजबान

LUCKNOW : lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के इस सीजन में यूपी विजा‌र्ड्स अब तक जीत का मुंह नहीं देख सकी। स्पो‌र्ट्स कॉलेज के ध्यानचंद स्टेडियम में यूपी विजाडर्स को चौथे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा। दबंग मुम्बई ने यूपी विजा‌र्ड्स को रोमाचंक मुकाबले में 2-1 से हरा दिया।

फ‌र्स्ट क्वार्टर

दबंग मुम्बई 2, यूपी विजा‌र्ड्स 1

मैच शुरू होते ही ही दोनों टीमों ने जीत के लिए जोरदार आक्रमण तो शुरू कर दिए। दोनों टीमों ने एक दूसरे पर दबाव बनाने के लिए जोरदार कोशिश की। लेकिन आठवें मिनट में दबंग मुम्बई के जोर्कमैन जॉन यूपी विजाडर्स की डिफेंसिव लाइन को पार कर डी में पहुंचे और शानदार फील्ड गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। एचआईएल में फील्ड गोल करने पर एक गोल अधिक माने जाने का फायदा दबंग मुम्बई को मिला। इसके बाद मेजबान ने कई शानदार मूव तो बनाए लेकिन गोल में कनवर्ट नहीं कर सके। 14वें मिनट में यूपी विजाडर्स को पेनल्टी कार्नर का चांस मिला। इसे पिलियट गंजालो ने गोल में बदल की टीम को 1-2 की बढ़त पर ला खड़ा किया।

<हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के इस सीजन में यूपी विजा‌र्ड्स अब तक जीत का मुंह नहीं देख सकी। स्पो‌र्ट्स कॉलेज के ध्यानचंद स्टेडियम में यूपी विजाडर्स को चौथे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा। दबंग मुम्बई ने यूपी विजा‌र्ड्स को रोमाचंक मुकाबले में ख्-क् से हरा दिया।

फ‌र्स्ट क्वार्टर

दबंग मुम्बई ख्, यूपी विजा‌र्ड्स क्

मैच शुरू होते ही ही दोनों टीमों ने जीत के लिए जोरदार आक्रमण तो शुरू कर दिए। दोनों टीमों ने एक दूसरे पर दबाव बनाने के लिए जोरदार कोशिश की। लेकिन आठवें मिनट में दबंग मुम्बई के जोर्कमैन जॉन यूपी विजाडर्स की डिफेंसिव लाइन को पार कर डी में पहुंचे और शानदार फील्ड गोल कर टीम को ख्-0 की बढ़त दिला दी। एचआईएल में फील्ड गोल करने पर एक गोल अधिक माने जाने का फायदा दबंग मुम्बई को मिला। इसके बाद मेजबान ने कई शानदार मूव तो बनाए लेकिन गोल में कनवर्ट नहीं कर सके। क्ब्वें मिनट में यूपी विजाडर्स को पेनल्टी कार्नर का चांस मिला। इसे पिलियट गंजालो ने गोल में बदल की टीम को क्-ख् की बढ़त पर ला खड़ा किया।

फ‌र्स्ट क्वार्टर

दबंग मुम्बई ख्, यूपी विजा‌र्ड्स क्

बढ़त हासिल करने के बाद दबंग मुम्बई के खिलाड़ी सिर्फ लंबे स्कूप लगाकर टाइम पास करते दिखे जबकि यूपी विजाडर्स ने बेहतरीन खेल दिखाया। ख्भ्वें मिनट में यूपी को गोल कर चांस मिला लेकिन उसे गोल में नहीं बदल सके।

थर्ड क्वार्टर

दबंग मुम्बई ख्, यूपी विजा‌र्ड्स क्

इस दौरान दोनों टीमों ने तेज खेल दिखाया। एक गोल से पिछड़ रही यूपी की टीम ने मैच में वापसी के लिए जी तोड़ कोशिश की। हालांकि यूपी की इस जल्दबाजी का फायदा दबंग मुम्बई को मिला और उसे पेनल्टी कार्नर का चांस मिला। लेकिन शुक्र है कि मुम्बई इस मौके का फायदा नहीं उठा सकी।

फोर्थ क्वार्टर

दबंग मुम्बई ख्, यूपी विजा‌र्ड्स क्

मैच के अंतिम क्षणों में यूपी विजाडर्स को एक बार फिर से पेनल्टी कार्नर का चांस मिला लेकिन वह उसे गोल में नहीं बदल सका। इसके बाद एक मिनट का ही खेल बाकी था, कि एक बार फिर से यूपी विजा‌र्ड्स को पेनल्टी कार्नर का मौका मिला, लेकिन इसे भी गोल में बदला नहीं जा सका।

कोट

यूपी विजा‌र्ड्स सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हैं। हम टॉप फोर में मौजूद हैं।

रोजर वैनजेंट

कोच, यूपी विजा‌र्ड्स

यूपी विजा‌र्ड्स को उसके घर में हराने से हमारी टीम के खिलाडि़यों का आत्मविश्वास दोगुना हुआ है। हालांकि मैच में विजा‌र्ड्स के खिलाडि़यों ने हमें कड़ी टक्कर दी ।

स्टेसी जैसन

कोच, दबंग मुम्बई