- जागरण ने राष्ट्रीय एकादश को 7 विकटों से रौंदा

- अमर उजाला की सांध्य इलेवन पर 36 रन की जीत

Meerut : थर्ड मीडिया चैलेंजर कप के तीसरे दिन दैनिक जागरण ने राष्ट्रीय एकादश को 7 विकटों से करारी शिकस्त दी। वहीं अमर उजाला ने भी सांध्य इलेवन को आसानी से हराकर अपना लगातार दूसरा मैच जीता। टूर्नामेंट के चौथे दिन दैनिक जनवाणी का मुकाबला चैनल एकादश से होगा।

सात विकेट से जीत

राष्ट्रीय इलेवन ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। बारिश की वजह से मैच को क्भ् ओवर का कर दिया गया। राष्ट्रीय इलेवन की ओर से भ् विकेट के नुकसान पर क्ब्म् रन का स्कोर खड़ा कर दिया। विनोद ने ब्9 और पार्थ की ओर से ब्8 रन की पारी खेली गई। जवाब में दैनिक जागरण की टीम ने क्ब् ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। सचिन ने सबसे ज्यादा म्0 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच सचिन को दिया गया।

एयू फ्म् रन से जीता

अमर उजाला ने पहले टॉस जीता और बैटिंग की। निर्धारित ख्0 ओवर में 7 विकटों के नुकसान पर क्ब्क् रन बनाए। वाहिद ने ख्9, कपिल ने ख्7 और संदीप ने ख्म् रन का योगदान दिया। सांध्य इलेवन की ओर से वासु ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। जवाब में सांध्य इलेवन की क्8 ओवर में क्0भ् रन पर ऑलआउट हो गई। पुष्कर ने शानदार हैट्रिक ली। आनंद और अरुण ने दो-दो विकेट लिए। पुष्कर को मैन ऑफ द मैच दिया गया।