दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने दस गरीबों को कार्निवाल सिनेमा में दिखाई फिल्म 'सीक्रेट सुपर स्टार'

मूवी देखकर निकलने के बाद सबके के चेहरे पर झलक रही थी खुशी, हमेशा याद रहेगी ये दिवाली

ALLAHABAD: आप समाज में किसी जरुरतमंद के काम आकर तो देखिए वह जिंदगी भर आपकी यादों को संजो कर रखेगा। पांच दिवसीय दीप पर्व पर जहां पूरा देश खुशियां मनाने में जुटा था, वहीं शहर के दस गरीबों को दिवाली का यादगार तोहफा देने का काम दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने किया। इन्हें आमिर खान अभिनीत फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार मुफ्त में दिखाई गई।

पहली बार सिनेमाहाल में देखी मूवी

सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखना हर किसी के वश की बात नहीं होती है। खासतौर से उनके लिए जिनके परिजन मुश्किल से घर की जरुरतों को पूरा कर पाते हैं। कीडगंज के अनुराग, अमित व मोहम्मद आमिर ऐसे ही युवाओं में हैं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने जब इन्हें फ्री में मूवी दिखाने का इंतजाम किया तो हर किसी ने यही कहा कि पहली बार कार्निवाल सिनेमा में जाने का मौका मिला है।

दिवाली पर दोहरी खुशी रहेगी याद

कार्निवाल सिनेमा में जिन दस लोगों ने सीक्रेट सुपर स्टार मूवी देखी उन सभी ने आयोजन की जमकर तारीफ की। पटरी दुकानदार मुकेश सोनकर का कहना था कि काश सरकारें भी इसी तरह की छोटी-छोटी खुशियां हर किसी को दें तो समाज की सच्ची दिवाली वही हो जाए। मो। आमिर के पिता मुम्बई में वेल्डर का काम करते हैं इसी साल उन्होंने इंटर की पढ़ाई पूरी की है उन्होंने बताया कि त्योहार किसी का भी हो खुशियां तो हम सब को मनानी चाहिए। त्योहार के दिन ऐसी खुशी हमेशा याद रहेगी। अंकुश, आत्मज व अवधेश तो इतने खुश दिखे कि तीनों ने कहा कि पहली बार कार्निवाल सिनेमा में मूवी देखना हमेशा के लिए यादगार हो गया।

किसी ने तो जरुरतमंदों का ख्याल रखा। यह तोहफा यादगार हो गया है। इसके लिए आयोजकों को बहुत-बहुत बधाई।

मुकेश सोनकर

त्योहार के दिन इससे अच्छा गिफ्ट कुछ नहीं हो सकता था। इसकी खुशियां दूसरों से भी साझा करुंगा फिर त्योहार मनाऊंगा।

अनुराग कुमार

पहली बार इस सिनेमा हाल में मूवी देखने का मौका मिला है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने इस बार के त्योहार को यादगार बना दिया है।

मोहम्मद आमिर

गरीबों के बारे में कोई नहीं सोचता कि उनकी दिवाली कैसी मनेगी। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने हमारी दिवाली मनवा दी।

अमित कुमार

सरकार को भी इस तरह का प्रयास करना चाहिए। इस पल को हमेशा याद करुंगा कि दिवाली पर फ्री में किसी ने मूवी दिखाई है।

राज केसर