- 4 मई को होगा आईआईटी एग्जाम

<- ब् मई को होगा आईआईटी एग्जाम

BAREILLY:

BAREILLY:

इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट (आईआईटी) सीजन फोर का एग्जाम आपके स्कूल्स में ब् मई को होगा। सही कॅरियर की पहचान के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के टेस्ट में स्कूल्स के जरिए हजारों बच्चे अपना रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। जो यह एग्जाम देकर अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एग्जाम में बेहतर परफॉर्म करने के लिए बच्चों में जबरदस्त उत्साह है। हो भी क्यों न इस टेस्ट के जरिए उन्हें अपने फ्यूचर में बुलंदियों की नई इबारत जो लिखनी है। इस एग्जाम में कामयाब के लिए बच्चे दिन-रात मेहनत भी कर रहे हैं। ताकि वह अपनी एक अलग पहचान बना सके। बरेली मंडल में यह एग्जाम बरेली सहित पीलीभीत और शाहजहांपुर जिले में आयोजित किया जा रहा है। प्रत्येक जिलों के बच्चों में इस एग्जाम में भाग लेने के लिए काफी उत्साह बना हुआ है। बरेली में यह टेस्ट पीलीभीत रोड और अलखनाथ रोड स्थित बीबीएल पब्लिक स्कूल, एसजीआरएम, एसआर इंटरनेशनल, क्रियेथिक्स पब्लिक स्कूल, डीपीएस, माधवराव सिंधिया, जयनारायण और बेदी इंटरनेशनल में होना है। वहीं पद़मावती एकेडमी, सेक्रेड हा‌र्ट्स, शांति कुंज ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज, इस्लामिया ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज और बीएल इंटरनेशनल में आईआईटी एग्जाम का सेंटर बनाया गया है।

सक्सेज का दिया मंत्र

लाइफ आर्ट एक्सपर्ट व सोशल एक्टिविस्ट विशेष कुमार ने भी आईआईटी एग्जाम में बेहतर परफॉर्म करने के लिए मोटिवेट किया। ट्यूजडे को विशेष कुमार ने शांति कुंज ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज के बच्चों को अहम टिप्स दिये। बच्चों को बहुत सारी पॉजीटिव जानकारियां दी। इस दौरान बच्चों के मन में उठने वाले प्रश्नों को भी परखा और उसका समाधान किया। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने भाग्य के निर्माता स्वयं हैं। आप जो भी चाहते हैं उसे क्रिएट करना शुरू कर दीजिए। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी।

------------

स्टूडेंट्स को मिला इनका सपोर्ट

आईआईटी एग्जाम में बीएल एग्रो ऑयल्स लिमिटेड, मारिया डे एग्रो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, इनरव्हील क्लब की प्रीति छाबड़ा, लाइफ आर्ट एक्सपर्ट विशेष कुमार और कैड सेंटर बरेली की रितु गुप्ता के सहयोग से इस्लामिया ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज और शांति कुंज ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज सहित अन्य गवर्नमेंट और एडेड स्कूल्स के स्टूडेंट्स भी बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करने जा रहे हैं।

------------------