-दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट में शामिल होंगे स्टूडेंट्स

<-दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट में शामिल होंगे स्टूडेंट्स

BAREILLY BAREILLY :

स्टूडेंट्स को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था। वह घड़ी आ गई। थर्सडे को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट (आईआईटी) सीजन-ब् का एग्जाम कई स्कूल्स में होगा। इसमें स्टूडेंट्स अपने छिपे टैलेंट को खोजेंगे। ताकि, टैलेंट के बूते सफलता की इबारत लिख सकें। वहीं, स्टूडेंट्स एग्जाम में बेहतर परफॉर्मेस के लिए वेडनसडे को दिनभर मेहनत करते रहे।

तीन जिलों में होगा एग्जाम

थर्सडे को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट का यह टेस्ट बरेली सहित पीलीभीत और शाहजहांपुर जिले में भी होगा। हर जिले में भारी संख्या में स्टूडेंट्स इस एग्जाम में अपीयर होंगे। बरेली में यह टेस्ट बीबीएल पब्लिक स्कूल की पीलीभीत और अलखनाथ रोड स्थित ब्रांच जीआरएम, एसआर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, क्रिएथिक्स पब्लिक स्कूल, डीपीएस, माधवराव सिंधिया पब्लिक, जय नारायण सरस्वती इंटर कॉलेज, बेदी इंटरनेशनल स्कूल, पदमावती एकेडमी, सेक्रेड हा‌र्ट्स सीनियर विंग, शांति कुंज ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज, इस्लामियां ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज और बीएल इंटरनेशनल, द गुरू स्कूल में होगा।

सहयोग काे आए आगे

आईआईटी एग्जाम में बीएल एग्रो ऑयल्स लिमिटेड, मारिया डे एग्रो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, इनरव्हील वेस्ट वेव्ज की मेंबर्स, आर्ट ऑफ लिविंग के विशेष कुमार और कैड सेंटर बरेली की रितु गुप्ता के आर्थिक सहयोग से इस्लामियां ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज और शांति कुंज ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज सहित अन्य गवर्नमेंट और एडेड स्कूल्स के स्टूडेंट्स इस एग्जाम में पार्टिसिपेट करने जा रहे हैं।