RANCHI : डांस की क्लास लेते-लेते एक डांस शिक्षिका (24) अपने ही एक नाबालिग छात्र (17) को दिल दे बैठी। दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शारीरिक संबंध बने। डांस शिक्षिका ने नाबालिग लड़के पर शादी का दबाव बनाया तो उसके परिजनों से इन्कार कर दिया। लव, सेक्स और धोखा का यह अजीबोगरीब मामला बुधवार को लालपुर थाने पहुंचा। डांस शिक्षिका ने लड़के पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। वह अपने साथ तीन और युवतियों को भी लेकर आई थीं। इन युवतियों ने भी नाबालिग लड़के और डांस शिक्षिका के बीच रिश्ते होने की बात थाने को बताई। इधर, टीचर का राहुल कुमार नाम के एक युवक के साथ पिछले साल 13 जून को शादी का मैरेज सर्टिफिकेट भी सामने आया है।

आरोपी की हो रही तलाश

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लालपुर थाना प्रभारी रामोद कुमार सिंह ने बताया कि वह उसी लड़के से शादी करना चाहती है। हालांकि अभी लड़का फरार है। उसके सामने आने के बाद मामला पूरी तरह से क्लियर हो जाएगा। फिलहाल युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

4 फरवरी को प्यार, 10 अप्रैल को रचाई शादी

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि लोअर बाजार क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग लड़के से उसकी दोस्ती इसी साल जनवरी में हुई थी। 4 फरवरी को प्यार हुआ। 10 अप्रैल को सिंदूर डाल कर शादी रचाई। इसके बाद उसने जबरन कई बार संबंध बनाए। इस वजह से उसका गर्भ भी ठहर गया। जब उसे यह बताया तो उसने जबरदस्ती गर्भ गिराने वाली दवा खिला दी, जिससे गर्भपात हो गया। इस वजह से काफी तकलीफ भी उठानी पड़ी। उसने यह भी बताया कि वह उसके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की जिद करता था, लेकिन वो उसे यह सब शादी के बाद करने के लिए बोलती थी। लेकिन एक बार उसने सिंदूर लगा कर बोला की अब हो गई न शादी और फिर उससे संबंध बनाया जो लगातार जारी रहा।

जब गर्भ ठहर सकता है तो नाबालिग कैसे !

डांस शिक्षिका ने यह भी बताया कि आरोपी मारवाड़ी कॉलेज में इंटर का स्टूडेंट है। इसी साल उसने मैट्रिक की परीक्षा पास की है। स्कूल सर्टिफिकेट के मुताबिक, उसका डेट ऑफ बर्थ 12 दिसंबर 2000 का है। उसने यह भी कहा कि नाबालिग ने उसकी भावनाओं से खेला है। शारीरिक संबंध बनाए। पत्‍‌नी के रूप में स्वीकार किया। अगर गर्भपात नहीं कराती, तो वह बाप बन जाता। फिर वह नाबालिग कैसे?

शादी के लिए कर रही है ब्लैकमेलिंग

आरोपी लड़के के परिजनों ने भी लोअर बाजार थाने में डांस शिक्षिका के खिलाफ लिखित शिकायत की है। शिकायत में कहा है कि डांस टीचर जबरन शादी का दबाव बना रही है। केस में फंसाने की धमकी दे ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। उन्होंने डांस टीचर द्वारा भेजे गए एक मैसेज भी पुलिस को दिखाया है। जिसमें टीचर ने कहा है कि मैंने नाबालिग को पाने के चक्कर में झूठे इल्जाम लगाया है।