- ब्रांड कानपुर में बॉलीवुड कलाकारों की धमाकेदार परफॉर्मेस ने जीता सबका दिल

- अपनों के बीच जमकर झूमे मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, खुद भी किया डांस

KANPUR : शुक्रवार की शाम 'ब्रांड कानपुर' में मशहूर कलाकारों ने ऐसा जलवा बिखेरा कि कार्यक्रम में मौजूद सभी दर्शक रोमांचित हो उठे। मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ऐसा समां बांधा कि पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

धमाकेदार परफॉर्मेस

शाम होते ही ब्रांड कानपुर में लोगों की भीड़ मशहूर कलाकारों को देखने-सुनने के लिए पहुंचने लगी। उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट संजना तिवारी ने शानदार नृत्य प्रस्तुत किया। इसके बाद लेदर और गारमेंट का फैशन शो शुरू हुआ। शहर में तैयार डिजाइनर और यूनिक प्रोडक्ट्स को देखकर सबने तारीफ की। एक्टर-मॉडल गौरव खन्ना और श्वेता तिवारी के साथ यूआईडी के स्टूडेंट्स ने रैम्प पर जलवा बिखेरा। वन्दना देवराय एंड ग्रुप ने ऐसा बैले डांस परफॉर्म किया कि सबकी सांसें ही थम गईं।

वन्स मोर, वन्स मोर

दर्शक तो बस अपने अभिजीत का इंतजार कर रहे थे। बैले डांस के दौरान ही बीच-बीच में कनपुरिया फेम का नाम पंडाल में गूंजने लगा। जैसे ही अभिजीत ने मंच संभाला, पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। अपने फैन्स की बेकरारी देखकर अभिजीत ने किसी को भी निराश नहीं किया। बहुत खूबसूरत हो मैं कोई ऐसा गीत गाऊं के आरजू जगाऊं अगर तुम कहो तुम्हे जो मैंने देखा, जो होश था, वो खो गया जैसे गाने गाते ही माहौल में गरमी छा गई। मस्ती का सिलसिला देर रात तक जारी रहा। दर्शकों की वन्स मोर, वन्स मोर मांग पर अभिजीत ने कई गाने गाए। दर्शक कुर्सियों पर खड़े होकर डांस करने लगे। दर्शकों की मस्ती में अभिजीत भी डूब गए और खुद को डांस करने से नहीं रोक सके। उन्होंने भी दर्शकों के साथ जमकर मस्ती की।