- कानपुर की युवती को धोखे से बुलाकर किया गया गैंगरेप

- पहले भी दो युवतियां बन चुकी हैं शातिरों का शिकार

ALLAHABAD: फोन की दोस्ती में बड़े धोखे हैं। क्0 माह के भीतर फोन पर तीन युवतियों को छला जा चुका है। दो युवतियों को नौकरी का झांसा देकर शहर बुलाया गया तो एक को शादी का। बेहोश करने के बाद तीनों युवतियों के साथ रेप किया गया।

नौकरी दिलाने का झांसा

ताजा मामला कानपुर के काकनगर की एक युवती का सामने आया है। दुकान चलाने वाले शख्स की बीए थर्ड ईयर की ख्ब् वर्षीय बेटी की करछना के वीरपुर के विजय कृष्ण पांडेय से एक मिस्ड कॉल की वजह से दोस्ती हो गई थी। वह क्भ् दिन से विजय के कांटेक्ट में थी। शादीशुदा विजय कृष्ण ने युवती ने कहा था कि वह उसे टेलीकॉम कंपनी में नौकरी दिला देगा। युवती उस शख्स पर इतना भरोसा कर बैठी कि शनिवार रात इलाहाबाद जंक्शन पहुंच गई।

चलती बोलेरो में हुआ गैंगरेप

वह रविवार दोपहर क्ख् बजे तक स्टेशन पर ही रुकी रही। विजय दो युवकों के साथ एक बोलेरो में आया औ उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद चार घंटे तक बोलेरो शहर में घूमती रही और उसके साथ गैंगरेप किया जाता रहा। युवती को शाम को रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर युवक चला गया। रात में होश आने पर युवती शाहगंज थाने पहुंची। वहां से उसे खुल्दाबाद थाने भेज दिया गया। उसकी शिकायत पर आधी रात के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई।

शादीशुदा है युवती, मेडिकल कराया गया

युवती भी शादीशुदा है। उसकी शादी एमपी में हुई है। पढ़ाई के सिलसिले में वह मायके आ गई थी। हालांकि चर्चा यह भी रही कि पति से उसकी कुछ अनबन हो गई थी। तब से वह मायके में रहती है। युवती का कहना है कि रेप की वीडियो क्लिप भी बनाई गई है। सोमवार को युवती का डफरिन हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया गया।

युवती गई भाई के घर, आरोपी फरार

मेडिकल के बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ की लेकिन जवाब में सिर्फ आंसू ही निकलते थे। उसे शाम को राजापुर में रहने वाले रिश्ते के भाई की कस्टडी में दे दिया गया। पुलिस का कहना है कि वह अपने फैमिली मेंबर्स को भी इन्फार्म नहीं करने दे रही है। बड़ी मुश्किल से उसने अपने भाई का नंबर दिया था। उसके इलाहाबाद आने के बारे में पति को भी इन्फार्मेशन नहीं थी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश डाल रही है। उसके दो रिश्तेदारों को पुलिस ने पकड़ा है।

आरोपी ने गांठा पुलिस पर रौब

पुलिस ने रात में ही विजय से बात की तो वह अकड़ दिखाने लगा। कहा कि लड़की उसे जबरन परेशान कर रही है। वह उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएगा। हालांकि कुछ देर बाद विजय का मोबाइल फोन ऑफ हो गया। सीओ समर बहादुर ने बताया कि विजय पहले भी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर चुका है। जानकारी मिली है कि मेजा में उसके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज है। पुलिस उसकी क्राइम हिस्ट्री खोज रही है।

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

क्- दिसंबर में पुणे से एमबीबीएस कर रही एक स्टूडेंट की शादी डॉट कॉम के जरिए एसआरएन के जूनियर डॉक्टर केके यादव से पहचान हुई। सेलफोन पर बातचीत होने लगी तो दोस्ती और गहरी हो गई। आरोप है कि लास्ट इयर जूनियर डॉक्टर ने स्टूडेंट को अपनी मां से मिलने के बहाने से इलाहाबाद बुलाया और एसआरएन के हॉस्टल में ले गया। वहां उसने नशीली चाय पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। उसके बेहोश होने के बाद जूनियर डॉक्टर ने रेप किया। बाद में जूनियर डॉक्टर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

ख्- कानपुर की रहने वाली एक लड़की से शाहगंज के युवक की फोन पर दोस्ती पर हुई। लास्ट ईयर नवंबर में युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे बुला लिया। युवक उसे बघाड़ा में अपने दोस्त के कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और रेप किया। यह सिलसिला कई दिन तक चला। बाद में युवती कर्नलगंज थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने आरोपी युवक को आनंद भवन के पास से अरेस्ट कर लिया था।