छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : वीमेंस कॉलेज में बीए, बीकॉम और बीएससी के डिफरेंट सेमेस्टर के उन स्टूडेंट्स को एग्जामिनेशन फॉर्म भरने का फिर से मौका मिला है जो किसी कारण से समय पर एग्जाम फॉर्म नहीं भर पाई थीं। सैटरडे को काफी संख्या में ग‌र्ल्स प्रिंसिपल चैंबर के बाहर बैठकर एग्जामिनेशन फॉर्म भरने का मौका दिए जाने की मांग कर रही थीं। उनका कहना था कि प्रिंसिपल उनकी बात नहीं सुन रहीं। फ्राइडे को स्टूडेंट्स की परेशानी की खबर आई नेक्स्ट में पब्लिश होने के बाद कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने स्टूडेंट्स को एग्जामिनेशन फॉर्म भरने का एक और मौका दिया है।

13 तक भरे जाएंगे फॉर्म

अब स्टूडेंट्स 9 से 13 मई तक फॉर्म भर सकेंगी। कुछ स्टूडेंट्स चलान का पैसा भी जमा नहीं कर पाई थीं। उन्हें भी पैसा जमा करने का मौका दिया गया है। उन स्टूडेंट्स को एग्जामिनेशन फॉर्म भरने का मौका दिया गया है जिनका एग्जाम 22 और 23 मई से स्टार्ट होना है।

वर्जन

स्टूडेंट्स के हित में एग्जामिनेशन फॉर्म भरे जाने का डेट बढ़ाया गया है। जिन स्टूडेंट्स का एग्जाम 22 या 23 मई से स्टार्ट हो रहा है उनके लिए फॉर्म भरने का डेट एक्सटेंड किया गया है।

- डॉ सुजाता सिन्हा, प्रोफेसर इंचार्ज वीमेंस कॉलेज

इंग्लिश लिटरेचर पर सेमिनार आज

को-ऑपरेटिव कॉलेज में शनिवार को कोल्हान यूनिवर्सिटी इंग्लिश टीचर्स एसोसिएशन द्वारा इंग्लिश लिट्रेचर पर सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। इसमें डिफरेंट कॉलेजेज और इंस्टीट्यूशंस के इंग्लिश टीचर्स और स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट करेंगे। इस सेमिनार की खास बात होगी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एसएस रजी का 'एजिंग एंड इट्स इफैक्ट' पर लेक्चर। उन्होंने बताया कि यूजीसी का लेटर यूनिवर्सिटी को आया है जिसमें बढ़ती उम्र पर एक्सपर्ट का लेक्चर ऑर्गेनाइज करने का निर्देश है। डॉ रजी ने कहा कि एजिंग उनका सब्जेक्ट रहा है इसलिए वे खुद ही इस सब्जेक्ट पर बोलेंगे। प्रोग्राम कॉलेज कैंपस स्थित बीएड भवन में सुबह 11 बजे से ऑर्गेनाइज होगा।