- आरयू ने एग्जाम फॉर्म जमा करने की डेट में पांच दिन का किया इजाफा

- बीसीबी और आरयू में स्टूडेंट्स ने डेट बढ़ाने की मांग की

BAREILLY: आरयू ने एलएलबी थ्री व फाइव ईयर, बीबीए और बीसीए के एग्जाम्स फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट बढ़ा दी है। इन सब्जेक्ट्स के फ‌र्स्ट, थर्ड, फिफ्थ, सेवेंथ और नाइंथ सेमेस्टर के एग्जाम्स के फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट क्0 दिसम्बर थी। आरयू ने फॉर्म जमा करने की डेट में पांच दिन का इजाफा किया है। रजिस्ट्रार एके सिंह ने बताया कि रेगुलर एग्जाम और बैक के लिए फॉर्म लेने की लास्ट डेट क्ख् दिसम्बर हो गई है। जबकि क्भ् दिसम्बर तक कॉलेज में फॉर्म जमा कर सकते हैं। कॉलेज की तरफ से आरयू को फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट क्8 दिसम्बर कर दी गई है। वहीं लेट फीस क्,000 रुपए के साथ फॉर्म मिलने की लास्ट डेट ख्0 दिसम्बर कर दी गई है। वहीं लेट फीस के साथ फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट ख्फ् दिसम्बर कर दी गई है।

स्पेशल बैक भी

इस बार आरयू ने लॉ, बीबीए और बीसीए में फेल स्टूडेंट्स के लिए स्पेशल बैक की भी व्यवस्था की है। रजिस्ट्रार के एके सिंह ने बताया कि लॉ थ्री ईयर, बीबीए व बीसीए के सिक्स्थ सेमेस्टर और एलएलबी फाइव ईयर के दसवीं सेमेस्टर के फेल स्टूडेंट्स अंतिम सेमेस्टर के एग्जाम्स के साथ स्पेशल बैक दे सकते हैं। बाकी सेमेस्टर के स्टूडेंट्स अपने निर्धारित शेड्यूल के अनुसार ही बैक पेपर देंगे।

डेट बढ़ाने की मांग की गई

आरयू के डेट बढ़ाने से पहले स्टूडेंट्स ने इन एग्जाम्स फॉर्म को जमा करने की डेट बढ़ाने की मांग की थी। आरयू में सछास के रोहित यादव, राघव गुप्ता, अभिनव शील, शैलेष भास्कर, राजप्रताप, अनमोल समेत कई मेंबर्स ने रजिस्ट्रार एके सिंह को ज्ञापन सौंप कर डेट बढ़ाने की मांग की। वहीं बीसीबी में सछास के जिलाध्यक्ष हृदेश यादव, मुकेश कुमार यादव, जेपी यादव, विपिन यादव, अनिल सिंह, मधुरेश यादव, सचिन कुमार समेत कई स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव को ज्ञापन सौंप कर डेट बढ़ाने की मांग की।