-आवास विकास हंसपुरम में अधेड़ पिता ने बेटी की आबरू पर डाला हाथ, चार साल से कर रहा था बेटी से अश्लील हरकत

-मदर टेरेसा स्कूल में टीचर ने डांस सिखाने के बहाने छात्रा से किया रेप, परिजनों ने छात्रा के बताने पर रेप का मामला कराया दर्ज, गिरफ्तार

KANPUR : नौबस्ता में पवित्र रिश्तों के इज्जत तार-तार हो गई। मंगलवार को ऐसे दो मामले प्रकाश में आए, जिसमें एक अधेड़ पिता ने अपनी ही बेटी की इज्जत पर हाथ डाल दिया। वहीं दूसरे मामले में शिक्षा के मंदिर में ही गुरु ने शिष्या के साथ रेप कर डाला। छात्रा ने घर जाकर परिजनों को आपबीती बयां की तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने थाने में जाकर दरिन्दे टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। वहीं, किशोरी ने हैवान पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीडि़तों को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

बेटी के चिल्लाने पर खुल गई पोल

नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम में रहने वाला राकेश बिजली मैकेनिक है। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। जिसमें बेटी संजना (दोनों काल्पनिक नाम) पढ़ती हैं। उसकी उम्र चौदह साल है। उसका आरोप है कि पिता राकेश अक्सर उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। इस बारे में उसने मां से शिकायत की थी। मंगलवार को वो कमरे में अकेले थी कि तभी राकेश ने वहां पहुंचकर उसको बुरी नियत से दबोच लिया। आरोप है कि राकेश ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। संजना के शोर मचाने पर इलाकाई लोग मौके पर पहुंचे तो उसकी पोल खुल गई। संजना की तहरीर पर पुलिस रेप का प्रयास और पास्को की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं संजना ने पहले पिता पर चार साल से रेप करने का आरोप लगाया था, लेकिन शाम को उसने बयान बदलते हुए कहा कि पिता चार साल से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहे थे।

डांस के बहाने खाली रूम में ले गया टीचर

किदवईनगर में रहने वाले डिफेंस कर्मी की बेटी मदर टेरेसा स्कूल में क्लास 8 की छात्रा है। वो मंगलवार को स्कूल गई थी। आरोप है कि डांस टीचर किसन सिंह राठौर उसको डांस सिखाने के बहाने खाली रूम में ले गए। जहां पर किसन ने उसके साथ रेप कर दिया। उसने छात्रा को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। जिससे छात्रा इतना सहम गई कि उसने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया। वो घर गई तो चुपचाप बैठी थी। मां ने उससे बात की तो उसने सच्चाई बयां दी। पिता ने पुलिस में तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में वो खुद को बेकसूर बता रहा है।

---------------------

स्पर्म से गंदी हरकत की पुष्टि

पीडि़त छात्रा के अंडर गारमेंट में स्पर्म मिला है। जिससे उसके साथ गन्दी हरकत करने की पुष्टि हो रही है। साथ ही छात्रा के शरीर में चोट के निशान से भी दरिंदगी बयां हो रही है। वहीं छात्रा बेहद सहमी हुई है। परिजनों का कहना है कि वो किसी से बोल नहीं रही है। वहीं स्कूल का विवादों से पुराना नाता रहा है। कई मामले पुलिस में दर्ज हैं।