-आमिर के बयान पर बोले शिवपाल, देश में नहीं असहिष्णुता

-अन्याय प्रतिकार यात्रा के दौरान हुए लाठीचार्ज पर संतों से मांगी माफी

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

देश में पूरी तरह सहिष्णुता है। यह बातें बुधवार को प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल यादव ने आमिर खान के बयान पर कहीं। उन्होंने कहा कि देश में जो लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं वे सभी यूपी में आकर रहें। मैं उन्हें यूपी में आकर बसने का निमंत्रण देता हूं। उन सभी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। देश में सभी लोगों को मिलजुल कर रहना चाहिए। पूरे देश में कहीं भी असहिष्णुता का माहौल नहीं है।

नए कलेवर में दिखेंगे घाट

देव दीपावली पर दशाश्वमेध घाट पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार गंगा के घाटों का कायाकल्प करने की योजना बना रही है। जल्द ही सभी घाट एक रंग में रंगे जाएंगे। हालांकि इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि उसका पुराना रूप खत्म न हो। इससे पूरा बनारस एक रूप में नजर आएगा। सभी घाट एक रंग में दिखेंगे तो सुंदरता बढ़ेगी।

लाठीचार्ज पर मांगी माफी

लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल यादव ने यमुनाचार्य जी महाराज षष्ठ श्री सतुआ बाबा की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इसमें मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार काशी के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। उन्होंने काशी में संतों पर हुए लाठीचार्ज को गलत बताया और संतों से माफी मांगी।