-9 मार्च की रात 10 बजे निकला था घर से

-अगले ही दिन नाले के पास मिल गई थी मृतक की बाइक

BAREILLY : चार दिन से लापता सर्व विद्या एकेडमी के मैनेजर का शव ट्यूजडे को संजय नगर स्थित नाले में मिला। शव कुंवर मैरिज हॉल के सामने नाले में पड़ा था। सब्जी विक्रेता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त अमित कन्नौजिया के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि अमित घर बाइक लेकर निकला था। इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचा। मंडे को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत डूबने से होने की पुष्टि हुई है।

अगली सुबह मिली थी बाइक

संजय नगर के श्मशान भूमि के पास रहने वाले महेश कुमार के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा प्राइवेट जॉब करता है तो छोटा बेटा अमित कन्नौजिया 25 वर्ष पीलीभीत रोड स्थित कोचिंग सेंटर में मैनेजर था। महेश कुमार ने बताया कि अमित कन्नौजिया 9 मार्च की रात घर पर था, किसी का फोन आया तो वह बाइक लेकर घर से चला गया। उसके बाद रात 11:30 बजे उसका फोन आया तो उसने बताया कि उसे घर वापस पहुंचने में एक घंटा और लगेगा। इसके बाद से अमित का फोन स्विच ऑफ हो गया। रात भर अमित घर नहीं पहुंचा और परिवार वाले इंतजार करते रहे। अगले दिन परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया तो उसकी बाइक संजय नगर में कुंवर मैरिज हॉल के सामने खड़ी मिली, लेकिन अमित का सुराग नहीं लगा। काफी तलाश करने के बाद भी अमित का कोई सुराग नहीं लगा तो उसके पिता ने मंडे को गुमशुदगी दर्ज कराई।

दुर्गध आने पर लगा पता

कुंवर मैरिज हॉल के पास दुकान लगाने वाले सब्जी विक्रेता मुलायम सिंह निवासी अशोक विहार ट्यूजडे सुबह दुकान लगाने पहुंचा तो उसे तेज दुर्गध आई। उसने पास बने नाले में झांक कर देखा तो वहां शव दिखाई दिया। सब्जी विक्रेता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों की भीड़ भी लग गई। पुलिस ने शव नाले से निकलवाया। मृतक की जेब में मोबाइल भी मिला। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कराने वाले महेश कुमार को भी बुलाया तो उन्होंने उसकी पहचान अपने बेटे अमित के रूप में की। महेश ने बताया कि वह बारादरी थाना के सामने बग्गा आरा मशीन के चलाते है।

तो क्या नशे में गिरा गया नाले में

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, अमित कन्नौजिया शराब पीने का आदती था। उन्होंने बताया कि जिस जगह पर नाले में शव मिला था उसी जगह पर तीन दिन पहले उसकी बाइक भी मिली थी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि नशे की हालत में वह टॉयलेट के लिए रुका होगा और नाले में गिर गया होगा।