ट्यूजडे रात नदी किनारे मिली थी अधेड़ की लाश, केस न दर्ज करने से थे परिजन नाराज

>FATEHGANJ PURVI : तहरीर के बाद भी कार्रवाई न करने से नाराज परिजनों ने अधेड़ की डेडबॉडी हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। वेडनसडे रात अधेड़ की डेडबॉडी नदी किनारे मिली थी, जिसके बाद उसके बेटे ने पुलिस को हत्या का शक जताते हुए नामजद तहरीर दी थी। वहीं जाम की सूचना पर तहसीलदार और पुलिस पहुंची और परिजनों को समझाकर जाम खत्म कराया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

नदी किनारे मिली डेडबॉडी

टिसुआ गांव निवासी झब्बू लाल 45 के घर ट्यूजडे सुवह कटरा के दो लोग आए थे। झब्बू लाल दोनों के साथ बहगुल नदी में मछली का शिकार करने गया था। जब तक शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो बेटे अर्जुन और अन्य परिवार के लोगों ने तलाश करना शुरू किया। जहां झब्बू पड़े हुए थे। परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जाम से लोगों को हुई परेशानी

इसके बाद बेटे अर्जुन ने रात में ही पुलिस को नामजद तहरीर दे दी। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर लेने के वाद भी नामजद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। जाम लगाए जाने के चलते हाईवे पर जाम लग गया। जाम की सूचना पाते ही मौके पर तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव और सीओ प्रीति द्विवेदी मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।

परिजनों ने तहरीर दी है। तहरीर में दो लोगों के नाम लिखे हैं लेकिन हत्या का आरोप नहीं लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नीति द्विवेदी सीओ, फरीदपुर