- बड़हलगंज के तीहामोहम्मदपुर की घटना

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी

GORAKHPUR: बड़हलगंज एरिया के तीहामुहम्मदपुर में मां के पास सोई बेटी की डेड बॉडी पोखरे में मिली। मंडे मार्निग पोखरे की तरफ गए लोगों ने डेड बॉडी देखकर शोर मचाया। पुलिस पहुंची तो युवती की डेड बॉडी बाहर निकाली गई। मर्डर के बाद पोखरे में डेड बॉडी फेंकने की सूचना पर एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। पब्लिक से बात करके उन्होंने घटना की जानकारी ली।

रात में मां के पास सोई थी चांदनी

पोखरे में मिली डेड बॉडी की पहचान तीहामुहम्मदपुर निवासी एनुल हक की बेटी चांदनी के रूप हुई। संडे नाइट वह अपनी मां के पास सोई थी। रात में अचानक लापता हो गई। क्क् बजे के बाद उसकी मां ने तलाश की। लेकिन बेटी का पता नहीं चला। पब्लिक ने पुलिस को बताया कि चांदनी के पिता की आठ साल पहले मौत हो चुकी है। उसके पिता ने दो शादियां की थी। अपनी मां से वह अकेली संतान थी।

पोस्टमार्टम से सुलझेगी मौत की गुत्थी

क्क्वीं में पढ़ने वाली चांदनी ने सुसाइड किया या फिर उसकी हत्या की गई। यह असलियत पोस्टमार्टम के बाद सामने आ सकेगी। पुलिस ने गांव के लोगों से भी उसके बारे में जानकारी जुटाई। मां के पास सो रही चांदनी अचानक कैसे चली गई। किसी ने उसको बुलाया था या फिर वह किसी बात से नाराज थी। इन सभी सवालों के जवाब तलाशने में पुलिस लगी है।

युवती के मौत के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आ सकेगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण