GORAKHPUR: गुलरिहा इलाके के जैनपुर गांव में बुधवार सुबह कुएं में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान गांव के ही महुअवां टोला निवासी 36 वर्षीय घनश्याम के रूप में हुई। ग्रामीण हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जता रहे हैं। कुएं के पास से ही पुलिस ने युवक का मोबाइल, चप्पल और आधार कार्ड बरामद किया है।

पानी निकालने पहुंचा तो देखी लाश

जैनपुर गांव के महुअवां टोला के सिवान में गांव के विश्वनाथ के खेत में पुराना पक्का कुआं हैं। सुबह किसान लालमन कुएं से ढेंकुल के माध्यम से सब्जी की फसल में पानी चलाने पहुंचे। वह पानी निकालने के लिए अभी ढेंकुल को कुएं में ढाले थे कि उनको कुएं में एक शव उतराता दिखा। शोर मचाने पर गांव के लोग कुएं के पास जुट गए। सूचना पर गुलरिहा थानेदार अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया। घनश्याम की शादी हो चुकी थी और उसको एक ढाई साल का एक बच्चा भी है।

अवैध संबंध की जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवक का एक महिला से अवैध संबंध था। वह अपने दोस्तों से इसका जिक्र भी किया करता था। ग्रामीणों ने आशंका जताया कि अवैध संबंध में ही उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया। गुलरिहा थानेदार अनिल कुमार सिंह का कहना है कि जांच के केंद्र में सभी सूचनाओं को रखा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहना जल्द बाजी होगी।