-शाहपुर एरिया के राप्ती काम्पलेक्स की घटना

-मैरेज हाउस में बिजली मैकेनिक था उमेश

GORAKHPUR: असुरन चौराहे पर स्थित राप्ती काम्पलेक्स की दूसरी मंजिल पर युवक की डेड बॉडी मिली। रविवार सुबह मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने हंगामा किया। आरोप लगाया कि युवक की हत्या कर दी गई है। मैरेज हाल के मालिक और मैनेजर से पूछताछ कर शाहपुर पुलिस असलियत जानने की कोशिश में लगी है।

बिजली मैकेनिक था उमेश

राप्ती काम्पलेक्स में एक मैरेज हाल है। कृष्णा नगर प्राइवेट कॉलोनी निवासी उमेश कुमार मैरेज हाल में बिजली मैकेनिक था। रविवार सुबह करीब 10 बजे ताला खोलकर मैनेजर महेंद्र कुमार भीतर गए तो युवक की डेड बॉडी मिली। दूल्हा स्टेज पर उमेश सोए दशा में पड़ा था। मैनेजर ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। मैरेज हाल पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

चेकिंग के बाद बंद होता ताला

बवाल होने की संभावना बढ़ने पर पुलिस पहुंची। कुछ लोगों से बातचीत करने में सामने आया कि शनिवार सुबह 10 बजे बिजली मैकेनिक कहीं से मैरेज हाल में आया। वहां दूल्हे के स्टेज पर सो गया। रविवार सुबह उसकी डेड बॉडी मिली। मैनेजर ने पुलिस को बताया कि रोजाना शाम को ताला बंद करने के पहले वह पूरी चेकिंग कर लेते हैं। परिजनों का आरोप है कि जानबूझकर मामले को उलझाया जा रहा है।

वर्जन

युवक की मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच पड़ताल के बाद केस दर्ज कर लिया जाएगा।

घनश्याम तिवारी, एसएचओ, शाहपुर