- हाईवे से सटे सुनसान मार्ग पर मिला खून से लथपथ शव

- एक अनजाने कॉल पर घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा

Modipuram : केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान के फार्म हाउस के पास सोमवार सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मौके पर पहुंचकर जांच की। युवक के सिर में लोहे की रॉड से प्रहार किया गया है।

फोन आने पर घर से चला गया

दुल्हैड़ा निवासी दिनेश उर्फ काले (32 वर्ष) पुत्र जयसिंह का रुड़की रोड स्थित पीएसी डोरली नाले के पास फोटो स्टूडियो है। दिनेश के बड़े भाई का भी चौहान मार्केट के पास फोटो स्टूडियो है। दिनेश की पत्नी ने बताया कि शनिवार को वह साढ़े सात बजे घर में आए थे। खाना खाने के बाद उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसमें उन्होंने सुमंगल फार्म हाउस में बु¨कग की बात कही। इसके बाद वह चले गए। परिजनों ने बताया कि देर रात नहीं लौटने पर डेढ़ बजे, फिर ढ़ाई बजे और तीन बजे भी फोन किया गया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। सुबह गांव का एक व्यक्ति किसी काम से आलू फार्म हाउस वाली रोड से जा रहा था तो उसने खून से लथपथ शव और थोड़ी दूर पर खड़ी कार देखी तो गांव में सूचना दी।

सोने की अंगूठी व चेन गायब

मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। उन्होंने शव की पहचान दिनेश के रूप में की गई। सीओ डॉ। आर¨वद और विधि विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञ भी मौके पर पहुंचे। मृतक परिजनों ने बताया कि उसकी सोने की चेन, दो अंगूठी, मोबाइल और पर्स गायब थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के सिर में तीन जगह लोहे के राड या डंडे के प्रहार के निशान थे। सिर फटा हुआ था और खून निकल रहा था। सड़क पर पड़े शव के आसपास की जगह खून बिखरा था। माना जा रहा है कि सुबह तक दिनेश की शरीर में जान रही होगी। हालांकि जब लोग पहुंचे तो वह दम तोड़ चुका था।

सुनसान रोड पर जाना किसी के गले नहीं उतर रहा

दिनेश मारुति कार से घर से निकले थे। सुबह कार माउंट लिट्रा स्कूल जाने वाले मार्ग पर खड़ी मिली। अमूमन इस सड़क पर रात में कोई वाहन और राहगीर आता-जाता नहीं है। ऐसे में हाईवे से जुड़ी सड़क पर रात में आना किसी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। वहीं घटना के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। दुल्हैड़ा निवासी दिनेश के चार भाई हैं। कंवरपाल, भरत, रामभूल, दिनेश और सूरज। दिनेश की दो छोटी बेटियां हैं।