जंक्शन के प्लेटफॉर्म नं 2 में जहरखुरानी का शिकार शिनाख्त में मिला जिंदा

BAREILLY: जंक्शन के प्लेटफॉर्म दो पर ट्यूजडे को एक वाकये से सनसनी फैल गई। प्लेटफॉर्म पर पड़ी एक लावारिस सी लाश शिनाख्त के दौरान अचानक खड़ी हो गई। घटना से प्लेटफॉर्म पर मौजूद पैसेंजर्स के साथ ही जीआरपी के दरोगा भी एकाएक दहशत में आ गए। 'मुर्दे' के अचानक जिंदा होने से प्लेटफॉर्म पर अफरातफरी मच गई। हालांकि बाद में 'मुर्दे' ने जब अपना परिचय दिया तो पूरे रहस्य से पर्दा उठा। लेकिन तब तक इस जिंदा-मुर्दा के फेर ने जंक्शन पर कुछ देर के लिए सनसनी फैला प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों के होश उड़ा दिए।

जहरखुरानी का हुआ शिकार

प्लेटफॉर्म पर लावारिस लाश की हालात में मिला शख्स दरअसल शाहजहांपुर का धूम सिंह था। धूम सिंह मंडे शाम को हल्द्वानी से बरेली के लिए लालकुआं पैसेंजर से निकला। रास्ते में उसे जहरखुरान ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर लूट लिया। रात में सिटी स्टेशन पर उतरा धूम सिंह नशे की हालत में ही जंक्शन पहुंच गया। जीआरपी के पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके पास 7 हजार रुपए कैश व सामान था जो लूट लिया गया।

पंचनामा भरते समय जागा

रात भर प्लेटफॉर्म पर नशे की हालत में पड़े धूम सिंह को ट्यूजडे सुबह पैसेंजर्स ने देखा पैसेंजर्स ने स्टेशन मास्टर को लावारिस लाश पड़े होने की जानकारी दी। जिस पर स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को सूचित कर मेमो दिया। प्लेटफॉर्म पर लावारिस लाश होने की सूचना पर जीआरपी दरोगा व सिपाही पहुंचे। 'लावारिस लाश' का पंचनामा भरते समय उसकी पहचान देखी जा रही थी। इसी दौरान धूम सिंह उठ खड़ा हुआ। जीआरपी को पूरी घटना बताने के बाद धूम सिंह शाहजहांपुर को रवाना हो गया।