- गुलरिहा के टिकरिया जंगल की घटना

- तीन दिन पुरानी है लाश, उठ रही थी तेज दुर्गध

- शव की शिनाख्त नहीं, पुलिस ने कब्जे में लिया

<- गुलरिहा के टिकरिया जंगल की घटना

- तीन दिन पुरानी है लाश, उठ रही थी तेज दुर्गध

- शव की शिनाख्त नहीं, पुलिस ने कब्जे में लिया

GORAKHPUR:

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के जंगल टिकरिया हत्या कर फेंकी गई महिला की डेड बॉडी मिली है। बुधवार की सुबह कुछ युवक दौड़ लगा रहे थे। रास्ते में तेज दुर्गध उठ रही थी। युवकों ने देखा तो युवकों ने खाई में डेड बॉडी पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस शिनाख्त की कोशिश में लग गई। शव की पहचान के लिए आस-पास के लोगों को भी बुलाया गया, लेकिन प्रयास विफल रहा। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है।

पत्ते से ढकी थी डेड बॉडी

जंगल टिकरिया स्थित भवानीपुर पनियरा महराजगंज जाने वाली रोड के किनारे सुरक्षा खाई वाला खड़ंजा है। बुधवार की सुबह आसपास के युवक दौड़ लगा रहे थे। तभी उन्हें तेज दुर्गध महसूस की। वह खाई के पास पहुंचे कि तभी करीब फ्भ् वर्षीय महिला की डेड बॉडी देखकर चिल्लाने लगे। शोर सुनकर राहगीर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गश्त कर रहे वनकर्मियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव की पहचान में लग गई। जमीन पर खून पड़ा हुआ था जो पूरी तरह से सूख चुका था। शव से तेज दुर्गध उठ रही थी और चेहरे को पूरी तरह से कीड़े खा चुके थे।

तीन दिन पुरानी है लाश

बुधवार की सुबह जंगल में महिला की शव मिलने की सूचना आग की तरह फैली। महिला की पहचान करने के लिए आसपास के गांव वाले पहुंचे, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। महिला की बेहरमी से हत्या की गई थी। धारदार हथियार से गले को रेता गया था। हमलावरों ने महिला की निर्मम हत्या की है। महिला के शरीर पर बैंगनी रंग की साड़ी, ब्लाउज व पैर में पायल व बिछुआ थी। महिला के दाहिने हाथ की कलाई पर गोदने से त्रिशूल बना हुआ है। जमीन पर मुंह होने की वजह से चेहरा पूरी तरह से कीड़े खा गए थे। शव से बदबू उठने से अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या दो से तीन दिन पूर्व की गई है। शव के पास खून गिरा था हाथ का दोनों घुटना छिला होने से प्रतीत हो रहा है कि हत्या के समय उसने संघर्ष किया था।

वर्जन

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। महराजगंज के पनियरा एरिया में पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

-सुनील सिंह, एसओ, गुलरिहा