-शनिवार को हीरापुर के पास रेल पटरी पर मिले शव की हुई शिनाख्त

-पिता ने मृतक की पत्नी, ससुर और सालों के विरुद्ध दी तहरीर

UNNAO: कोतवाली बांगरमऊ के ग्राम हीरापुर के पास रेलवे लाइन पर अज्ञात युवक के शव की पहचान हजरतपुर मल्लावा हरदोइ निवासी दिलीप कुमार के रूप में हुई है। दिलीप के पिता ने कोतवाली पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को रेलवे पटरी के पास फेंक दिए गया।

जून में हुआ था विवाह

शनिवार की शाम कानपुर बालामऊ रेल मार्ग पर ग्राम हीरापुर के निकट एक अज्ञात युवक का शव मिला था। रविवार को शव की शिनाख्त हरदोई जनपद के ग्राम हजरतपुर थाना मल्लावां निवासी रामकुमार पुत्र रामेशवर ने अपने पुत्र दिलीप कुमार के रूप में की। उन्होंने कोतवाली पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनके पुत्र का विवाह पांच जून ख्0क्ब् को ग्राम मोहिलरा थाना काशिमपुर हरदोई निवासी ब्रजलाल की लड़की मैना के साथ हुआ था। पिछले चार माह से पिता और दिलीप कुमार के बीच में अनबन चल रही थी, और मैना अपने पति को पागल बताकर मायके से ससुराल आने को इंकार कर रही थी।

फोनकर घर बुलाया था

दिलीप के पिता का कहना है कि क्9 दिसंबर को मैना और उसके पिता ब्रजलाल ने फोन कर दिलीप को अपने घर बुलाया था। जहां उसकी हत्या कर शव को रेल की पटरी के पास फेंक दिया ताकि घटना हत्या की जगह आत्महत्या लगे.उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि पत्नी मैना की साजिश पर ससुर ब्रजलाल व उसके लड़के मनोज, कमलू ,नन्ह्के पुत्र सोबरन किदमीखेडा बांगरमऊ विनोद पुत्र रामस्वरूप हजरतपुर मल्लावां ने की है।