-रेलबाजार का रहने वाला था, गुरुवार शाम घर से निकला था

-गुजैनी नहर किनारे मिली लाश, धारदार हथियार से की हत्या

KANPUR : बर्रा में ऑटो चालक की हत्या कर शव गुजैनी नहर के किनारे फेंक दिया गया। शुक्रवार को शव बरामद होने पर एरिया में हड़कम्प मच गया। उसके सिर और सीने पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

रात तक तलाश करते रहे परिजन

रेलबाजार के मीरपुर इलाके में रहने वाले गोविन्द शुक्ला लेबर डिपार्टमेंट से रिटायर्ड हैं। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे सौरभ व गौरव, बेटी डाली व बहु राधा और दो पोते हैं। जिसमें सौरभ सबसे बड़ा था। उसने कास्टमेटिक शॉप खोली थी, लेकिन घाटा होने पर शॉप बन्द कर दी और ऑटो चलाने लगा। ऑटो लाल बंगला निवासी बबलू यादव का था। ऑटो को दो लोग चलाते थे। सौरभ शाम को ऑटो चलाता था, जबकि दिन में कोई और ड्राइवर चलाता था। सौरभ गुरुवार शाम करीब 5 बजे घर से निकला था। वो सीधे सेंट्रल स्टेशन पहुंचा। वहां से सुबह वाले ड्राइवर से ऑटो लेकर चला गया लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने आसपास और उसके दोस्तों के यहां पता किया लेकिन सौरभ का कहीं पता नहीं चला।

छोटे भाई ने की शिनाख्त

सुबह गुजैनी नहर के पास पुलिस को एक लाश मिली। पुलिस ने मौके से बरामद मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी तो छोटे भाई गौरव ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त की। सौरभ के सिर, गले और सीने पर धारदार हथियार से मारने के निशान मिले हैं। जिससे माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। लेकिन हत्या किसने, क्यों और कहां की? पुलिस इसका पता नहीं कर पाई है। सौरभ की लाश मिलने की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

कई बिन्दुओं पर पड़ताल

पुलिस ने सौरभ की लाश तो बरामद कर ली है, लेकिन उसका ऑटो नहीं मिला है। इससे शक है कि लूट के इरादे से उसकी हत्या की गई है। वहीं, पुलिस का यह भी मानना है कि पुलिस को भ्रमित करने के लिए हत्यारे ने ऑटो गायब किया है। इसे भी संज्ञान में लेकर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।